Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारत में लॉन्च हुआ Samsung का यह धांसू फोन, 13MP का है फ्रंट कैमरा

दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में से एक Samsung ने गैलेक्सी ओ सीरीज का अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 08, 2017 15:22 IST
Samsung Galaxy On Max- India TV Hindi
Samsung Galaxy On Max

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में से एक Samsung ने गैलेक्सी ओ सीरीज का अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy On Max नाम दिया है। इस फोन की कीमत 16,900 रुपये तय की गई है। इस स्मार्टफोन को सिर्फ flipkart.com से ही खरीदा जा सकता है। सैमसंग का यह फोन कई मायनों में खास है। आइए, आपको बताते हैं Samsung Galaxy On Max के फीचर्स और स्पेक्स के बारे में...

सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड कलर्स में लॉन्च किया है। इस ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन में 5.7 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 1.69 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर मौजूद है। फोन का RAM 4GB है और इसकी इंटरनल मेमरी 32GB है। फोन की इंटरनल मेमरी को जरूरत के हिसाब से माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। Samsung Galaxy On Max एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है।

सैमसंग के इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो यह 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, 3.5mm ऑडियो जैक और माइक्रो -USB पोर्ट मौजूद हैं। Samsung Galaxy On Max के फ्रंट और रियर, दोनों ही कैमरे 13 मेगापिक्सल के हैं। सैमसंग गैलेक्सी ऑन मैक्स का डायमेंशन 156.7X78.8X8.1mm है। फोन की बैटरी 3,300mAh है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement