Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sony का Soundbar HT-CT290 वायरलेस स्पीकर भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इस स्पीकर से बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी पैदा होती है जो कि सोनी के स्पीकर्स की पहचान है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2017 18:52 IST
Sony Soundbar HT-CT290- India TV Hindi
Sony Soundbar HT-CT290

नई दिल्ली: अपने होम एंटरटेनमेंट ऑडियो सिस्टम पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए सोनी इंडिया ने मंगलवार को भारतीय बाजार में Soundbar HT-CT290 वायरलेस स्पीकर लॉन्च कर दिया। कंपनी के दावे के मुताबिक, इस स्पीकर को लिविंग रूम की सारी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इस स्पीकर को पतला रखा गया है जिससे कि यह लिविंग रूम की खूबसूरती को भी निखार सके। Sony Soundbar HT-CT290 वायरलेस स्पीकर की कीमत 19,999 रुपये तय की गई है। यह स्पीकर सोनी के सेंटर्स के साथ-साथ देश के सभी बड़े इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

Soundbar HT-CT290 2.1 चैनल सराउंडिंग साउंड से लैस है और इसका आउटपुट पॉवर 300 वॉट्स है। इस स्पीकर के साथ बास के लिए एक वायरलेस सबवूफर है और मिड रेंज तथा हाई-रेंज साउंड के लिए 2 ड्राइवर है। यह डिवाइस किसी भी स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी और अन्य म्यूजिक डिवाइस से ब्लूटूथ के माध्यम से वायरलेस तरीके से जुड़ सकता है। इसके साथ ही इसमें वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए USB और HDMI पोर्ट भी हैं। Sony Soundbar HT-CT290 को अन्य टेलिविजन्स के अलावा सोनी की ब्राविया सीरीज टीवी से आसानी के साथ जोड़ा जा सकता है।

इस स्पीकर को कुछ इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह टीवी कैबिनेट्स या फिर रैक में आसानी से फिट हो जाता है। इस स्पीकर से बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी पैदा होती है जो कि सोनी के स्पीकर्स की पहचान है। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में सोनी इंडिया ने 2 अन्य स्पीकर्स MHC-V11 और SHAKE-X30D को भी भारतीय बाजार में लॉन्च किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement