Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

27 सितंबर से शुरू हो रही है Xiaomi की दिवाली सेल, सिर्फ 1 रुपये में बिकेंगे प्रॉडक्ट्स

दिवाली सीजन का फायदा उठाने के लिए Xiaomi ने भी कमर कस ली है और अपने प्रॉडक्ट्स को आकर्षक ऑफर्स के साथ अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के जरिए बेच रहा है...

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 22, 2017 14:02 IST
Xiaomi Mi Diwali Sale- India TV Hindi
Xiaomi Mi Diwali Sale

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन में कई कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए बेहद आकर्षक ऑफर्स के साथ मैदान में हैं। इस सीजन का फायदा उठाने के लिए Xiaomi ने भी कमर कस ली है और अपने प्रॉडक्ट्स को आकर्षक ऑफर्स के साथ अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के जरिए बेच रहा है। कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन Redmi Note 4 और Mi Max 2 ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Amazon और Flipkart पर चल रही सेल में सस्ते में बेचे जा रहे हैं। यही नहीं, Xiaomi अब दिवाली के मौके पर Mi.Com पर भी सेल का आयोजन कर रही है। यह सेल 27 सितंबर से सुबह 10 बजे शुरू होगी और 29 सितंबर तक चलेगी।

कंपनी ने दिवाली और Mi सेल के दौरान अपने प्रॉडक्ट्स पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी है। इस सेल में कई स्मार्टफोन्स को आकर्षक छूट पर बेचा जा रहा है। Redmi 4, Mi Max 2, Redmi 4A और Redmi Note 4 जैसे प्रॉडक्ट्स को आप सस्ती कीमतों पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा शाओमी का बैंड, ईयरफोन, हेडफोन और पावर बैंक भी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। सिर्फ यही नहीं, कंपनी अपने Mi मेंबर्स के लिए डिस्काउंट कूपन और एफ-कोड भी लेकर आई है, जिन्हें Mi सेल में जीता जा सकता है।

इन सबके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए 3 दिन तक चलने वाली इस सेल में हर रोज सुबह 11 बजे और शाम 5 बजे 1 रुपये फ्लैश सेल का भी आयोजन करेगी। हर रोज दोपहर 2 बजे ऐप पर कॉन्टेस्ट और 4 बजे एक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट भी होगा। Xiaomi की इस सेल के बारे में ज्यादा जानकारी Mi.Com की वेबसाइट पर दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement