Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लीक हो गई Xiaomi के इस स्मार्टफोन की तस्वीर, देखें क्या है खास!

इस फोन की लॉन्चिंग यदि जल्द हो जाती है तो इस स्मार्टफोन का मुकाबला पतले बेजल वाले LG Q6 और Samsung On Max से होगा...

Agencies Reported by: Agencies
Updated on: November 07, 2017 13:57 IST
Xiaomi Redmi- India TV Hindi
Xiaomi Redmi

नई दिल्ली: Xiaomi के स्मार्टफोन इस समय भारतीय मार्केट में छाए हुए हैं। इस चीनी कंपनी ने भारत के स्मार्टफोन बाजार में काफी तेजी से अपनी पैठ बनाई है। एक के बाद एक लॉन्च हो रहे इसके स्मार्टफोन्स भारतीय यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। अब, कंपनी के नए स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 5 Plus की तस्वीर लीक हो गई है। ग्राफिक्स से बनी इस तस्वीर को देखने पर ऐसा लग रहा है कि यह फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। वहीं, इसमें लगभग फुल स्क्रीन डिस्प्ले होने की भी संभावना जताई जा रही है।

Smartphone

Smartphone

तस्वीर को देखने पर पता चलता है कि इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा, जोकि आजकल हर ठीक-ठाक स्मार्टफोन में मौजूद रहता है। वहीं, इसके फ्रंट पैनल की तस्वीर इस बात की तरफ इशारा करती है कि इसमें बेहद ही पतले बेजल होंगे। शाओमी रेडमी 5 प्लस की तस्वीर से यह तो साफ नहीं होता है कि इसमें ऐंड्रॉयट का कौन सा वर्जन होगा, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह आउट ऑफ बॉक्स MIUI 9 पर रन कर सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्मार्टफोन मेटल बॉडी में ही आएगा और कई कलर ऑप्शंस के साथ उतारा जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 या 630 SoC प्रोसेसर के साथ 3GB RAM और 32GB की इंटरनल मेमरी हो सकती है, जो माइक्रोएसडी के जरिए बढ़ाई भी जा सकेगी। Xiaomi Redmi 5 Plus की लॉन्चिंग यदि जल्द हो जाती है तो इस स्मार्टफोन का मुकाबला पतले बेजल वाले LG Q6 और Samsung On Max से होगा। इसकी तस्वीर को एक वीबो यूजर ने लीक किया था जिसे गिजचाइना नाम की वेबसाइट ने वायरल कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement