Friday, April 26, 2024
Advertisement

15 OTT ऐप्स और 30 दिनों के लिए डाटा सिर्फ 148 रुपये में, Airtel के पैक से मची धूम

एयरटेल ने के रिचार्ज पैक की लिस्ट में एक धमाकेदार रिचार्ज प्लान है। आप सिर्फ 148 रुपये में 15 से ज्यादा ओटीटी एप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। अगर आप स्मार्ट टीवी पर ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपके लिए यह बेस्ट रिचार्ज प्लान हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 08, 2023 14:00 IST
Airtel free Offers, Airtel OTT plans, Airtel Ott Plans Offers, airtel News- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 30 दिनों के लिए रहेगी।

Airtel Ott Plans Offers: टेलीकॉम कंपनी एयर टेल अपने यूजर्स के लिए एक कमाल का ऑफर लेकर आई है। अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करने करने का शौक रखते हैं तो अब आपके लिए गुड न्यूज है। अब आपको बेहद कम दाम में ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। एयरटेल के रिचार्ज पैक में एक ऐसा पैक शामिल है जिसमें आपको लो प्राइस में 15 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर आप स्मार्ट टीवी पर ओटीटी ऐप्स पसंद करते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। 

आपको बता दें कि एयरटेल की लिस्ट में 148 रुपये का ऐसा रिचार्ज प्लान है जिसमें आपको 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही आपको इस पैक में 15 GB इंटरनेट डाटा भी मिलता है। हालांक आपको यह ध्यान रखना होगा कि यह एक ऐड आन पैक है। 

ऐड ऑन पैक में फ्री सब्सक्रिप्शन

ऐड ऑन पैक ठीक उसी तरह से काम करता है जैसे आप इंटनेट डाटा खत्म होने के बाद डेटा ऐड ऑन पैक लेते हैं। इसी तरह एयरटेल का यह ओटीटी ऐड ऑन पैक है। आपको अगर सस्ते दाम में ओटीटी ऐप्स का लुत्फ उठाना है तो आप अपको अपने रेगुलर रिचार्ज पैक के साथ इस 148 रुपये का ओटीटी ऐड ऑन पैक लेना होगा। 

इन ओटीटी ऐप्स का मिलेगा सपोर्ट

148 रुपये के इस प्लान में आपको 15 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है जिसकी वैधता आपके रेगुलर रिचार्ज प्लान की ही तरह होगी। इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाती है। हालांकि इसमे यूजर्स को डेटा के साथ सोनी लिव, लॉयन्सगेट प्ले, इरोज नॉउ, होईचोई, एयरटेल एक्सट्रीम प्ले, मनोरमा मैक्स जैसे 15 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन 30 दिनों के लिए मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें- 9 हजार रुपये से भी कम में मिल रहा है iPhone, मॉडल बंद होने से दाम में आई गिरावट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement