Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

9 हजार रुपये से भी कम में मिल रहा है iPhone, मॉडल बंद होने से दाम में आई गिरावट

अगर आप iPhone खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। आप iPhone 11 को 9 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। आनलाइन मार्केट में इस समय आईफोन्स के पुरान मॉडल्स पर बंपर ऑफर्स मिल रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 08, 2023 13:06 IST
iPhone Under Rs 9000, Apple, iPhone 11, Apple iPhone 11, Apple iPhone 11 flipkart, Apple iPhone 11 - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आप ऑनलाइन मार्केट से आईफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

iPhone 11 price Down: अगर आप आईफोन खरीदना चाह रहे थे तो यह खबर आपके लिए काफी शानदार होने वाली है। प्रीमियम और महंगा आईफोन अब आप सिर्फ नौ हजार रुपये में खरीद सकते हैं। 9 रुपये में iPhone 11 खरीदने का आपके पास शानदार मौका है। iPhone 14 लॉन्च होने के बाद एप्पल ने iPhone 11 को बंद कर दिया था, जिसके बाद iPhone 14 के बचे हुए स्टॉक पर अब बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑनलाइन मार्केट में इस समय iPhone 11 सिर्फ नौ हजार रुपये में मिल रहा है। 

आपको बता दें कि एप्पल ने iPhone 11 सीरीज में iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max को लॉन्च किया था। इस पूरी सीरीज में सबसे ज्यादा बिकने वाले बेस्ड डिवाइस iPhone 11 ही था। आइए आपको बताते हैं कि आप सस्ते दाम में कहां और कैसे आईफोन्स को खरीद सकते हैं। 

iPhone पर डिस्काउंट पर ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को आईफोन 11 की खरीदारी पर भारी भरकम डिस्काउंट दे रहा है। फ्लिपकॉर्ट में अगर आप iPhone 11 के 64 GB वाले वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको फ्लैट 6 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस वेरिएंट की कीमत 48,900 रुपये है लेकिन फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 40,999 रुपये है। 

अगर आप इस फोन को एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5 पर्सेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। बैंक कार्ड में आपको  2,050 की छूट मिल जाती है। इसके बाद फोन की कीमत 38,949 रुपये रह जाती है। इसके बाद आपको आईफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके बाद आपको यह आईफोन सिर्फ 9 हजार रुपये में मिल सकता है।

यह एक्सचेंज ऑफर

iPhone 11 पर अगर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन देतें है आपको 30 हजार रुपये की बंपर छूट भी मिल सकती है। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि अगर आपको फोन अच्छी कंडीशन में है तो ही आपको पूरी वैल्यू मिलेगी। अगर फोन का बॉक्स, चार्जर मिसिंग होगा या फिर फोन में किसी तरह का डैमेज होगा तो प्राइस कट हो सकता है। सभी ऑफर्स को मिलाने के बाद आप iPhone 11 को सिर्फ 8,949 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- स्लीपर के टिकट पर कर सकते हैं AC कोच में सफर, बस बुकिंग करते वक्त करें ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement