Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

15 हजार रुपये से कम में 43 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदने का शानदार मौका, कुछ ही दिन का है ऑफर

अगर आप अपने घर के लिए एक बड़ी डिस्प्ले वाली स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा समय है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में स्मार्ट टीवी पर शानदार ऑफर चल रहे हैं। इस सेल में आप 43 इंच की इंड्रॉयड स्मार्ट टीवी को 15 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 09, 2023 8:55 IST
Smarttv discount Offer, Best Smart TV, best smart tv under 20000, Flipkart Big Billion Days sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपका बजट कम है तो आप ईएमआई के ऑप्शन पर भी स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं।

Smart TV Big Discount Offer: फेस्टिव सीजन में इस समय फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सबसे बड़ी सेल चल रही है। दोनों ही जगहों पर इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन, ब्यूटी, ग्रॉसरी, फैशन सेगमेंट में बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप अपने घर के लिए एक स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो यह इस समय सबसे सही समय है। फ्लिपकार्ट में एंड्रॉयड स्मार्टटीवी पर बंपर डी दी जा रही है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में आप 43 इंच की स्मार्ट टीवी को 15 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

अगर आपका बजट कम है तो आप एंड्रॉयड स्मार्टटीवी को सेल के दौरान आप नो कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इतना ही अगर आप फ्लिपकार्ट की इस सेल में कई बड़े ब्रैंड 10 हजार रुपये से कम कीमत में 32 इंच की स्मार्टटीवी ऑफर कर रहे हैं। हम आपको दो ऐसे कमाल के ऑफर बताने जा रहे हैं जिसमें आप सस्ते दाम में 43 इंच की बड़ी टीवी को बिग सेविंग्स के साथ अपने घर पर ला सकते हैं। 

Thomson का 43 इंच का स्मार्ट टीवी

Thomson का एक जाना पहचाना ब्रैंड है। इसके स्मार्ट टीवी काफी पॉपुलर है। बिग बिलियन डेज सेल में कंपनी अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही है। Thomson की 43 इंच की टीवी फ्लिपकार्ट में 22,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी आप इसे बिग बिलियन डेज सेल में सिर्फ 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी अभी इसमें 735 रुपये प्रति महीने की EMI का भी ऑप्शन दे रही है। 

थॉमसन की इस टीवी में आपको 60Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलती है जबकि इसमें 40W का साउंड आउटपुट मिलता है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है। इसमें लिनक्स का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। 

Blaupunkt का 40 इंच का स्मार्ट टीवी पर ऑफर

Blaupunkt CyberSound G2 सीरीज का यह स्मार्ट टीवी 40 इंच का आता है। फ्लिपकार्ट में यह टीवी 26,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 46 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 14,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी को फ्लिपकार्ट में 13 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे HDFC क्रेडिट कार्ड से 710 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Amazon Sale: OnePlus का यह प्रीमियम स्मार्टफोन सेल में हो गया सस्ता, अभी खरीदने पर 5 हजार रुपये के TWS फ्री में मिलेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement