Monday, April 29, 2024
Advertisement

Amazon Sale: OnePlus का यह प्रीमियम स्मार्टफोन सेल में हो गया सस्ता, अभी खरीदने पर 5 हजार रुपये के TWS फ्री में मिलेंगे

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में अगर आप वनप्लस स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि OnePlus 11 5G इस समय अच्छी खासी छूट के साथ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर ग्राहकों को 5 हजार रुपये के ईयरबड्स भी पूरी तरह से फ्री में मिलेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 09, 2023 8:09 IST
OnePlus 11 5G, oneplus 11 5g Offer, oneplus 11 5g Discount Offer, अमेजन, फ्लिपकार्ट, सेल ऑफर, वनप्लस- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के इस स्मार्टफोन ग्राहकों को शानदार कैमरा और दमदार प्रोसेसर मिलता है।

अमेजन में पूरे साल की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। स्मार्टफोन सेगमेंट में इस सेल में तगड़ी डील ऑफर की जा रही है। बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन पर आप इस समय अच्छी खांसी सेविंग्स कर सकते हैं। अगर आप एक नया फोन लेने की तैयारी में हैं तो हम आपको एक बेहतरीन डील के बारे में बताने जा रहे हैं। वनप्लस के एक प्रीमियम मॉडल में बंपर डिस्काउंट आफर चल रहा है। वनप्लस के OnePlus 11 5G को आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 11 5G को आप 7००० रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस शानदार फोन की कीमत 60,000 रुपये है। लेकिन, इस समय फेस्टिव सेल में आप इस प्रीमिय लुक वाले स्मार्टफोन को लॉन्च प्राइस से काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि सेल के दौरान आप इसे खरीदते हैं तो आपको फ्री में TWS ईयरबड्स भी फ्री में दिए जा रहे हैं। 

OnePlus 11 5G की ये है कीमत

आपको बता दें कि वनप्लस ने OnePlus 11 5G को दो वेरिएं में लॉन्च किया था। पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपये थी जबकि अपर वेरिएंट की कीमत 61,999 रुपये थी। अभी आप इस स्मार्टफोन को सेल में सात हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। 

OnePlus 11 5G में ग्रेट इंडियन फोस्टिवल सेल के दौरान अमेजन इस फोन पर 4000 रुपये का फ़्लैट डिस्काउंट कूपन दे रहा है। इसके बाद आपको इस फोन पर 3 हजार रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। सभी ऑफर्स को मिला कर आप बेस वेरिएंट को 50,000 से कम में खरीद सकते हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आप को इसमें 4,999 रुपये की कीमत के TWS भी फ्री में मिलेंगे। इन ईयरबड्स में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिससे यह आटोमैटिकली ही डिवाइस से पेयर हो जाते हैं। 

 OnePlus 11 5G  की खास बातें

  1.  OnePlus 11 5G   में ग्राहकों को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास वाली 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है। 
  2. डिस्प्ले में HDR10+, 1B कलर्स , डॉल्बी विजन और 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। 
  3. प्रोसेसिंग पॉवर को बढ़ाने के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने Snapdragon 8 Gen 2 का इस्तेमाल किया गया है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन Android 13 और OxygenOS 13 पर रन करेगा। 
  5. वनप्लस ने इसमें 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है। 
  6. इसके रियर में 50MP+32MP+48MP कैमरे के तीन कैमरे मिलते हैं। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Sale Offer: iPhone 13 और 14 में आया छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर, 20 हजार रुपये से ज्यादा की मिल रही छूट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement