Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sale Offer: iPhone 13 और 14 में आया छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर, 20 हजार रुपये से ज्यादा की मिल रही छूट

फ्लिपकार्ट और अमेजन में साल की सबसे बड़ी सेल शुरू हो चुकी है। आप इन दोनों ही जगहों पर भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदारी कर सकते हैं। अगर आप प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेस्ट टाइम है। फ्लिपकार्ट और अमेजन पर इस समय आईफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 09, 2023 8:00 IST
Sale Offer, Amazon Sale, Flipkart Sale, Tech news, Iphone Sale, iPhone Discount Offer, iPhone 13 Off- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट और अमेजन पर आईफोन्स को अब तक के सबसे सस्ते दाम में ऑफर किया जा रहा है।

Flipkart Amazon Sale iPhones Offer: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर इस साल की सबसे बड़ी सेल चल रही है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन की ग्रेट इंडियन फस्टिवल सेल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप इस सेल में नया स्मार्टफ़ोन लेना चाहते हैं तो बता दें कि आप इस समय प्रीमियम आईफोन को काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही जगह पर iPhone 13 और iPhone 14 पर 20 हजार रुपये से ज्यादा की छूट मिल रही है। 

फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल में आप एंड्रॉयड की जगह आईफ़ोन लेने का सपना पूरा कर सकते हैं। आज हम आपको अमेजन में आईफ़ोन 13 और 14 पर दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानकारी देने वाले हैं। अमेजन की ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल में की शुरुआत 8 सितंबर से हो चुकी है यह सेल 15 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान एप्पल के प्रीमियम डिवाइस पर को उम्मीद से भी ज़्यादा सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

iPhone 13 पर डिस्काउंट ऑफर

ग्रेड इंडियन फ़ेस्टिवल सेल में iPhone 13 को धमाकेदार ऑफर्स के साथ ख़रीद सकते हैं। अमेजन में यह 512 GB वाला वेरिएंट 89,900 रुपये में लिस्टेड है लेकिन इस सेल ऑफर के तहत इस मॉडल  पर 22 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद आप यह मॉडल 69,499 में ख़रीद सकते हैं। यानी आपको इस पर सीधे सीधे 20,401 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। 

फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफ़र का लाभ उठा कर भारी बचत कर सकते हैं। अमेजन iPhone 13 पर 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। हालाँकि आपको ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फ़ोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। अगर आप एक्सचेंज ऑफर नहीं लेते तो भी आप इसे आप 21 हजार रुपये से ज़्यादा सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

iPhone 14 पर डिस्काउंट ऑफर

आईफ़ोन 14 को एप्पल ने पिछले साल अक्टूबर महीने में लॉन्च किया था। कुछ दिन पहले तक यह काफ़ी महँगा डिवाइस था लेकिन अब इस पर भारी भरकम छूट चल रही है। आईफोन 15 लॉन्च होने के बाद आईफ़ोन 14 पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप iPhone 14 को अब एंड्रॉयड की कीमत पर खरीद सकते हैं। 

अमेजन में आईफोन को 69,900 रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन अभी इस मॉडल पर ३० प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे 48,999 रुपये में ख़रीद सकते हैं। आईफोन 14 में आपको सीधे सीधे 20 हज़ार रुपये से ज़्यादा की बचत हो रही है। अगर आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर मिलाते हैं तो आप और भी ज्यादा सेविंग कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- OnePlus ने लेदर फिनिश के साथ लॉन्च किया धांसू फोन, 18GB की रैम 512GB की होगी स्टोरेज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement