Friday, May 10, 2024
Advertisement

50MP AI कैमरा और 16GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Poco C65, कम दाम में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

दिवाली से पहले पोको ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। पोको ने बजट सेगमेंट में Poco C65 को पेश किया है। अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से कम है तो आप इस स्मार्टफोन को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इसमें कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 07, 2023 8:16 IST
Poco C65 launched, Poco C65, Poco C65 price in India, Poco C65 price, Poco C65 flipkart- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको ने कम प्राइस में इसमें दमदार फीचर्स दिए हैं।

Poco Launched New Smartphones: फेस्टिव सीजन में अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लुए खुशखबर है। बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन आ गया है। पोको ने अपने फैंस और यूजर्स के लिए Poco C65 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Poco C55 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया है। पोको ने इस स्मार्टफोन को धांसू फीचर्स के साथ ग्लोबल मार्केट में पेश किया है। 

Poco ने इस स्मार्टफोन में ऐसे फीचर्स दिए हैं जो बजट सेगमेंट में टप कंपटीशन क्रिएट कर सकता है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को आप 10 हजार रुपये से कम बजट में खरीद सकते हैं। Poco C65 में आपको रैम और स्टोरेज के दो ऑप्शन मिलने वाले हैं। आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं। अगर आप कम बजट में एक फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो पोको का यह लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

1TB तक बढ़ा सकते हैं स्टोरेज

परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने Poco C65 में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो G85 12nm प्रोसेसर दिया है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड का ऑप्शन दिया है जिससे आप इसमें 1TB तक की स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा जो कि MIUI 14 पर बेस्ड होगा। इसमें आपको डुअल सिम कार्ड का भी सपोर्ट मिलेगा। 

50MP कैमरे से लैस है यह फोन

अगर आपको स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने का शौक तो आपको इसमें दमदार कैमरा भी मिलेगा। इसमें डुअल कैमरा सेटअप होगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP मिलेगा, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का माइक्रोसेंसर वाला होगा। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- जियो का बंपर ऑफर, इस प्लान में मिलेगा 900GB से ज्यादा डेटा और 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement