Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जियो का बंपर ऑफर, इस प्लान में मिलेगा 900GB से ज्यादा डेटा और 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

अगर आप जियो यूजर हैं तो आप इस फेस्टिव सीजन में एक धामाकेदार प्लान का फायदा उठा सकते हैं। जियो के पोर्टफोलियो में एक ऐसा रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसमें कंपनी अपने यूजर्स को 900GB से ज्यादा डेटा ऑफर कर सकती है। इस प्लान में यूजर्स को ओटीटी सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: November 06, 2023 14:26 IST
Jio Diwali Offer, Reliance Jio Diwali Offers, Happy Diwali Jio Offer, Jio 2999 Plan, Jio Diwali Offe- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में कई सारे सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: दिवाली और धनतरेस के मौके पर ऑफलाइन मार्केट और ऑनलाइन मार्केट में जमकर ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब टेलीकॉम कंपनियां भीं अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान्स पेश कर रही है। रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास ही सबसे बड़ा यूजर बेस है। ऐसे में कंपनी अपने यूजर्स की जरूरतों का बखूबी ध्यान रखती है। जियो ने अपनी रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में एक जबरदस्त प्लान एड किया है। इस प्लान में दिवाली ऑपर के तहत जियो ग्राहकों को 900GB डाटा ऑफर कर रही है। 

जियो के पास कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। जियो के रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट इतनी लंबी है कि उसे एक बार में पूरी तरह से चेक करना भी बेहद मुश्किल है। अगर फेस्टिव सीजन में आपके डेटा का इस्तेमाल बढ़ गया है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको 900GB से भी ज्यादा डेटा मिलता है। 

बार-बार रिचार्ज के झंझट से मिलेगी मुक्ति

जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 2999 रुपये में आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। यानी अगर आप इस प्लान को एक बार ले लेते हैं तो पूरे साल रिचार्ज के झंझट से मुक्त हो जाएंगे। इस प्लान में मिलने वाले डेटा की बात करें तो आप हर दिन 2.5GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे।

रिलायंस जियो अपने इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 365 दिन के लिए किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कालिंग की सुविधा मिलती है। इस पैक में यूजर्स को हर दिन 100 SMS  मिलते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। आपको कंपनी इसमें जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन फ्री में देती है। 

23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

जियो के इस एनुअल प्लान मे मिलने वाले दिवाली ऑफर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 23 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलती है। इस तरह से आपको इसमें कुल 388 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। आपको अतिरिक्ट वैलिडिटी में भी फ्री कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- OnePlus Diwali Sale: OnePlus 11R, Nord 3 और 10 Pro पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, सस्ते में मिलेगा प्रीमियम स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement