Sunday, April 28, 2024
Advertisement

OnePlus Diwali Sale: OnePlus 11R, Nord 3 और 10 Pro पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, सस्ते में मिलेगा प्रीमियम स्मार्टफोन

फेस्टिव सीजन में हर तरफ डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। अब वनप्लस ने भी दिवाली सेल ऑफर का ऐलान कर दिया है। अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। सेल ऑफर में वनप्लस के कई सारे स्मार्टफोन्स के दाम में काफी गिरावट आ चुकी है जिससे आप प्रीमियम स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 06, 2023 8:58 IST
OnePlus Open, oneplus diwali offer 2023, oneplus diwali offer 2023 price, oneplus diwali sale date- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस ने ग्राहकों के लिए दिवाली सेल का किया ऐलान।

neplus Diwali Sale Offer: टेक कंपनी वनप्लस ने भी अब OnePlus Diwali Sale का ऐलान कर दिया है। वनप्स अपने फैंस और यूजर्स को दिवाली से पहले तगड़े ऑफर्स दे रहा है। OnePlus Diwali सेल 10 नवंबर तक चलेगी जिसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी पर हैवी डिस्काउंट ऑफर्स किए जा रहे हैं। वनप्लस की सेल का फायदा उठाकर आप फेस्टिव सीजन में प्रीमिमय प्रोडक्ट को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

अगर आप दिवाली के मौके पर एक पएक प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो हम आपको वनप्लस के स्मार्टफोन पर मिलने वाले तगड़े ऑफर्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं। दिवाली सेल में वनप्लस के कई प्रीमियम स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर्स दिए जा रहे हैं। 

OnePlus Nord 3 5G पर डिस्काउंट

दिवाली से पहले वनप्लस नॉर्ड 3 5G के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। OnePlus Nord 3 5G को वनप्लस ने इसी सॉल लॉन्च किया था और अब इस मॉडल पर फेस्टिव सीजन में हैवी डिस्काउंट ऑपर किया जा रहा है। दिवाली ऑफर में OnePlus Nord 3 5G को आप 3000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस पर ग्राहकों को 3000 रुपये का स्पेशल कूपन भी दे रही है। आप इसे 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरी द सकते हैं। 

OnePlus 11R पर बंपर छूट

OnePlus Diwali Sale Offer में OnePlus 11R पर ग्राहकों को अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस मॉडल को आप 2000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप 9 महीने के नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में वनप्लस ने इसका Solar Red Special Edition लॉन्च किया है  इस मॉडल पर भी आपको डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 

OnePlus 10 Pro और 10T पर ऑफर 

वनप्लस 10 प्रो 5G और OnePlus 10T 5G प्रीमियम स्मार्टफोन को आप दिवाली सेल पर बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन पर कंपनी 5000 रुपये का डिस्काउंट ग्राहकों को दे रही है। इतना ही नहीं आप स्पेशल कूपन से इन दोनो ही स्मार्टफोन पर 14 हजार रुपये और 10 हजार रुपये की तगड़ी बचत कर सकते हैं। कंपनी इन दोनों ही मॉडल पर ग्राहको 12 महीने की नो कॉस्ट EMI ऑफर कर रही है। 

OnePlus 10R स्मार्टफोन्स पर ऑफर

अगर धनतेरस और दिवाली के मौके पर OnePlus 10R को खरीदना चाहते हैं तो दिवाली सेल का फायदा उठा कर इस पर भी आप हाजरों रुपये की सेविंग कर सकते हैं। इस मॉडल पर आपको 3000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही आप स्पेशल कूपन के जरिए इस पर 7000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- फ्री में पाना चाहते हैं Netflix का सब्सक्रिप्शन, ये है कमाल की टेक्निक, बस करना होगा ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement