Friday, May 03, 2024
Advertisement

फ्री में पाना चाहते हैं Netflix का सब्सक्रिप्शन, ये है कमाल की टेक्निक, बस करना होगा ये काम

अगर आप ओटीटी सब्सक्रिप्शन के लिए पैसे खर्च करते हैं तो अब आपको इसकी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। अब आप एकदम फ्री में NetFlix का फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं आप फ्री टोटी सब्सक्रिप्शन के साथ फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा का फी फायदा उठा सकते हैं। कई टेलीकॉम कंपनियां फ्री में ओटीटी की सुविधा देती हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 06, 2023 8:12 IST
Reliance Jio prepaid, reliance jio,Prepaid plans with Netflix, Netflix plans, netflix mobile- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अब सभी को फ्री में मिलेगा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन।

Free Netflix Offers: भारत में टेलीकॉम सेक्टर में जियो, एयरटेल और वीआई तीन बड़ी कंपनियां है। तीनों ही कंपनियां अपने यूजर्स के लिए तरह तरह के प्लान पेश करती है। इतना ही नहीं जियो, एयरटेल और वीआई ये सभी कंपनियां  अपने कुछ प्लान्स में OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। इन प्लान्स में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान्स शामिल हैं। अगर आप बिना पैसे खर्च किए ओटीटी स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आप ये खास रिचार्ज प्लान्स ले सकते हैं। 

आपको बता दें कि जियो अपने पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों तरह के प्लान में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन देता है जबकि वहीं एयरटेल अपने पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को यह ऑफर देता है। अगर वोडाफोन आइडिया की बात करें तो वीआई अपने प्रीपेड प्लान्स में नेटफ्लिक्स का ऑफर देता है। आइए आपको तीनों कंपनियों के इन प्लान्स के बारे में जानकारी देते हैं। 

जियो के नेटफ्लिक्स वाले प्लान

आपको बता दें कि जियो पोस्टपेड और प्रीपेड दोनो तरह के प्लान में नेटफ्लिक्स का ऑफर देता है। जियो ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं जिसमें आप फ्री में OTT का फायदा उठा सकते हैं।  अगर आप जियो नंबर को 1,099 रुपये और 1,499 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा के साथ साथ नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

अगर आप जियो के पोस्टपेड यूजर हैं तो आप 699 रुपये और 1499 रुपये वाले प्लान को ले सकते हैं। इन दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को फ्री नेटफ्लिक्स मिलता है। 

Airtel का नेटफ्लिक्सल वाला प्लान

अगर आप एयरटेल का 1599 रुपये में Airtel Black प्लान लेते हैं तो आपको इस पर फ्री नेटफ्लिक्स मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको फाइबर, लैंडलाइन के साथ साथ DTH की सुविधा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 300mbps की स्पीड मिलती है। 

Vodafone Idea का नेटफ्लिक्स प्लान

वीआई अपने प्रीपेड प्लान में यूजर्स को फ्री नेटफ्लिक्स का ऑफर देता है। अगर आप वीआई यूजर है तो आप फ्री नेटफ्लिक्स के लिए कंपनी का 1,099 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ साथ प्रतिमाह 100 SMS मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान, 11 महीने तक मिलेंगी फ्री कॉलिंग, डेटा की सर्विस 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement