Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान, 11 महीने तक मिलेंगी फ्री कॉलिंग, डेटा की सर्विस

रिलायंस जियो के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट है। जियो की लिस्ट में एक बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसमें ग्राहकों को 11 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान की मंथली कीमत 100 रुपये से भी कम है। हालांकि कंपनी ने इस प्लान को कुछ स्पेशल यूजर्स के लिए ही पेश किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 05, 2023 13:42 IST
Jio, Jio news, Jio Offer, Reliance Jio, jio 11 Months Offer, Jio News, Jio news Today- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कई सारे बेनेफिट्स मिलते हैं।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक कंपनी है। जियो हमेशा ही यूजर्स के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान लाती रहती है। कंपनी अपने महंगे प्लान में भी यूजर्स को ढेर सारी सर्विस देती है। अगर आप जियो यूजर हैं और एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग और डेटा की सुविधा मिले तो हम आपको एक शानदार रिचार्ज प्लान की जानकारी देने वाले हैं। 

जियो के पोर्टफोलियो में शार्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले रिचार्ज प्लान मौजूद है। जियो की लिस्ट में ऐसा ही एक प्लान है जिसमें यूजर्स को 11 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान की मंथली कॉस्ट 100 रुपये से भी कम की है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और फ्री एसएमएस की सुविधा मिलती है। 

प्लान में मिलेंगे ये धांसू बेनेफिट्स

रिलायंस जियो के जिस किफायती प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीम 895 रुपये है। इस प्लान में आपको 100 रुपये से भी कम में शानदार बेनेफिट्स ऑफर किए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है यानी 11 महीने की वैलिडिटी। इस प्लान में यूजर्स को पूरे 11 महीने के लिए कुल 24GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी आप 28 दिन में सिर्फ 2GB डेटा ही इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की भी सुविधा देता है। इसके साथ ही यूजर्स को हर महीने 50SMS भी दिए जाते हैं। इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को इस सस्ते रिचार्ज प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का एक्सेस भी दे रही है। 

कंपनी ने  इन यूजर्स के लिए पेश किया प्लान

अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो एक बात का विशेष तौर पर ध्यान रखना होगा। जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। कंपनी ने यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए पेश किया है। अगर आपके पास जियो फोन है तो आप इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। अगर आपके पास जियो भारत फोन है तो भी आप इस प्लान को नहीं ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- जियो ने लॉन्च किया नया डिवाइस JioMotive, हर पल मिलेगी कार की लोकेशन, जानें प्राइस और फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement