Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जियो ने लॉन्च किया नया डिवाइस JioMotive, हर पल मिलेगी कार की लोकेशन, जानें प्राइस और फीचर्स

रिलायंस जियो ने मार्केट में अपना नया डिवाइस JioMotive लॉन्च कर दिया है। जियो मोटिव एक कार ट्रैकर डिवाइस है। इसकी मदद से कार ऑनर कार चोरी की टेंशन से फ्री हो सकते हैं। कंपनी ने जियो मोटिव में भर भर के फीचर्स दिए हैं। इससे आप अपने व्हीकल का हेल्थ भी ट्रैक कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 05, 2023 13:12 IST
car gps tracker, jio motive, jiomotive, jiomotive app, जियो, जियो मोटिव jiomotive device, jio gps tr- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो मोटिव डिवाइस में कंपनी ने भर भर के फीचर्स दिए हैं।

Relinace jio car tracker jiomotive: जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों का विशेष ध्यान रखता है। कंपनी जब भी कोई प्रोडक्ट या फिर रिचार्ज प्लान लॉन्च करती है तो इस बात का खास ख्याल रखती है कि ग्राहकों को सस्ते दाम में बेहतर प्रोडक्ट और सर्विस दी जाए। जियो ने अब कार ऑनर की बहुत बड़ी टेंशन दूर कर दी है। जियो ने कार ऑनर के लिए JioMotive डिवाइस लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस को लगाने के बाद कार ऑनर कार की चोरी होने की टेंशन से पूरी तरह से फ्री हो सकते हैं। 

 जियो के इस डिवाइस से कारों की सुरक्षा कई गुना बढ़ जाएगी। JioMotive को कार के OBD पोर्ट से जोड़ा जाता है और यह प्लग एन प्ले डिवाइस के रूप में आसानी से वर्क करता है। इस डिवाइस को लगाने के बाद आप की कार की पूरी तरह से सेफ रहेगी और चोरी की भी टेंशन खत्म हो जाएगी। 

JioMotive में मिलेंगे ये फीचर्स

JioMotive डिवाइस में जियो ने भर भर के फीचर्स दिए हैं। इस यूजर्स को 4G उझए, जियो टाइम फेसिंग, रियल टाइम लोकेशन ट्रैकिंग, एंटी-टो और थेफ्ट अलर्ट, एक्सीडेंट डिटेक्शन, वाई-फाई हॉटस्पॉट जैसे कई बेहतरीन और एडवांस फीचर्स मिलते हैं। ये सभी फीचर्स आपकी कार की सेफ्टी और हेल्थ को कई गुना बढ़ा देते हैं। जियो मोटिव में आपको व्हीकल हेल्थ ट्रेकिंग की सुविधा मिलती है। 

JioMotive  की यहां से करे खरीदारी

JioMotive को जियो ने काफी किफायती रेंज में लॉन्च किया है। अगर आपके पास कार है और आप जियो के इस डिवाइस को लेना चाहते हैं तो आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और रिलायंस डिजिटिल ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आप इसे Jio.com और कंपनी के दूसरे आउटलेट्स से भी खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि JioMotive डिवाइस जियो सिम के साथ ही काम करता है। इसके लिए आपको दूसरी नई सिम खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप अपनी प्राइमरी सिम से ही इसको एक्सेस कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- जियो का दिवाली से पहले धमाकेदार ऑफर, सस्ते रिचार्ज में 1 साल के लिए फ्री मिलेगा Prime Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement