Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जियो का दिवाली से पहले धमाकेदार ऑफर, सस्ते रिचार्ज में 1 साल के लिए फ्री मिलेगा Prime Video

दिवाली से पहले रिलायंस जियो ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए शानदार प्लान पेश किया है। जियो अपने यूजर्स को रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रही है। अब आप बिना पैसे खर्च किए ओटीटी का लुत्फ उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: November 03, 2023 11:15 IST
Jio News, Jio diwali Offer, jio prepaid plan with free prime video, jio prepaid plan, jio unlimited - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो दिवाली के मौके पर यूजर्स को तगड़े ऑफर्स दे रही है।

Reliance Jio OTT offers: 44 करोड़ से ज्यादा यूजर बेस होने के साथ रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। अलग अलग यूजर्स के लिए कंपनी के पास अलग अलग रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। जियो के प्लान्स की लिस्ट इतनी लंबी है कि एक बार में सबसे बारे में जानकारी हासिल करना बेहद मुश्किल है। कंपनी समय समय पर यूजर्स के लिए नए नए रिचार्ज पैक लाती रहती है। जियो के पास एक ऐसा प्लान है जिसमें यूजर्स को धमाकेदार ओटीटी बेनेफिट्स मिलते हैं। 

आज हम आपको जियो के जिस रिचार्ज प्लान की जानकारी देने वाले हैं वह एक प्रीपेड प्लान है। इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप बिना एक्स्ट्रा पैसे खर्च किए ओटीटी स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का भी एक्सेस मिलता है। 

बार-बार रिचार्ज के झंझट से मिलेगा छुटकारा

हम रिलायंस जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह कंपनी का एनुअल प्लान है। अगर आप अपने मोबाइल नंबर को 3227 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। यानी आप एक बार रिचार्ज कराने के बाद पूरे साल के लिए फ्री हो जाएंगे। 

जियो इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा ऑफर करती है। इस तरह से आप पूरी वैलिडिटी में 730GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। 365 दिन तक आप किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही जियो इसमें एक साल तक डेली 100 SMS भी ऑफर करता है। 

कंपनी देगी OTT सब्सक्रिप्शन

जियो के इस प्लान की सबसे खास बात इसमें मिलने वाला ओटीट बेनेफिट्स है। कंपनी इसमें ग्राहकों को एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल सब्सक्रिप्शन दे रही है। इतना ही नहीं इसमें साथ में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Instagram Reels पर आने वाला है Stories वाला धांसू फीचर, Mark Zuckerberg ने किया ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement