Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Airtel लाया 599 रुपये में Platinum family प्लान, एक साथ 9 लोगों की टेंशन होगी खत्म

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक कमाल का फेमली प्लान लेकर आई है। कंपनी यूजर्स को 599 रुपये में प्लेटिनम फेमली प्लान ऑफर कर रही है। इसमें यूजर्स को 105GB इंटरनेट डाटा मिलता है साथ ही में इस प्लान में 9 लोगों को ऐड किया जा सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 27, 2023 7:13 IST
Airtel, Airtel plan, Airtel Platinum family, Recharge plan, Airtel News, Airtel Latest Update- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के इस प्लान में फेमली के नौ लोग ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Airtel Platinum family : एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान्स लाती रहती है। अब कंपनी ने यूजर्स को प्लेटिनम फेमली प्लान्स ऑफर किया है। एयरटेल यूजर्स के लिए 599 रुपये में प्लेटिनम फेमली प्लान लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को भर भर के बेनेफिट्स मिलते हैं। अगर आप एक पोस्टपेड यूजर हैं तो आपके लिए यह प्लान काफी किफायती होने वाला है क्योंकि इसमें आपको कई सारे कनेक्शन मिल जाते हैं। 

अगर आपके घर में कई लोग एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी का प्लेटिनम फेमली प्लान सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अगर आप एक ऐसे प्लान की तलाश में है जिसमें दो से ज्यादा कनेक्शन मिल सके तो यह सबसे ज्यादा बेहतर है। 599 के इस प्लान में आपको दो कनेक्शन बंडल ऑफर में मिलते हैं जबकि आप इस में 9 ऐडऑन कनेक्शन को जोड़ सकते हैं। 

यूजर्स को मिलेगा 105 GB डाटा

एयरटेल के 599 रुपये के प्लेटिनम फेमली प्लान में कंपनी कुल 105 GB डाटा देती है। इसमें प्राइमरी कनेक्शन यूजर को 75GB डाटा मिलता है जबकि प्रत्येक ऐड ऑन यूजर को 30GB एडिशनल डाटा मिलता है। इतना ही नहीं एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन यूजर को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर करती है। 

एयरटेल इस प्लान में यूजर को 9 कनेक्शन तक एड-ऑन के ऑप्शन देती है। इसमें यूजर्स को फ्री और पेड के भी ऑप्शन मिलते हैं। ध्यान रहे कि फ्री एड-ऑन कनेक्शन प्लान में ही शामिल होता है। वहीं, पेड एड-ऑन कनेक्शन में प्रत्येक यूजर को ऐड करने पर 299 रुपये देने होंगे। पेड एड-ऑन प्लान में यूजर्स को 30GB डेटा मिलेगा इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और मैसेज के भी फायदे मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 400 रुपये से कम में हैं ये बेस्ट रिचार्ज प्लान, डेटा की टेंशन भी होगी खत्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement