Friday, May 03, 2024
Advertisement

एयरटेल के इन प्लान्स ने मचाई धूम, फ्री कॉलिंग के साथ मिल रहा है अनलिमिटेड 5G डाटा

एयटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। एयरटेल पास डेटा और कॉलिंग के सेप्रेट प्लान भी मौजूद है। एयरटेल ने अब ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं एयरटेल के सबसे सस्ते 5G डाटा वाले प्लान्स के बारे में।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 19, 2023 14:23 IST
Airtel, Airtel Best Plan, Airtel Cheapest Plan, Cheapest Recharge Plan of Airtel, एयरटेल, एयरटेल ऑफर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अक्सर अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान्स लाती रहती है।

Airtel Cheapest 5G data Plan: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेक कंपनी है। जियो के बाद एयरटेल के पास ही सबसे ज्यादा कस्टमर बेस है। अपने ग्राहकों की सहूलिय के लिए कंपनी अक्सर नए नए रिचार्ज प्लान और ऑफर लाती रहती है। एयरटेल के रिचार्ज लिस्ट काफी लंबी है। कंपनी के पास अपने यूजर्स के लिए की तरह के प्लान्स मौजूद हैं। एयरटेल के पास छोटे रिचार्ज पैक से लेकर बड़े पैक तक उपलब्ध हैं। 

अगर आप एयरटेल के ऐसे यूजर्स हैं जो महंगा रिचार्ज पैक नहीं ले सकते हैं तो आज हम आपको कंपनी के कुछ किफायती प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए कुछ नए प्लान्स पेश किए हैं। इन सभी प्लान्स में डेटा से लेकर कॉलिंग तक बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन सभी प्लान्स में यूजर्स को जमकर 5G डेटा का लाभ दिया जा रहा है। 

Airtel के 5G डेटा प्लान वाले सस्ते रिचार्ज प्लान

एयरटेल का 265 रुपये वाला प्लान

अगर आप अपने एयरटेल नंबर को 265 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको डेली 1.5GB डाटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ डेली 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की होगी। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। 

एयरटेल का 239 रुपये वाला प्लान

अगर आप 265 रुपये से रिचार्ज नहीं करना चाहते तो आपके पास 239 रुपये का भी ऑप्शन है। हालांकि इस प्लान में आपको सिर्फ 28 दिन कि वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में भी दूसरे प्लान की तरह डेली 1.5GB डेटा डेली मिलेगा। इसके साथ ही आप डेली 100 SMS और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का फायद उठा सकते हैं। 

एयरटेल का 209 रुपये का प्लान

अगर आप अपने नंबर को 209 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें सिर्फ 21 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें आप 21 दिन तक डेली 1.5GB डाटा मिलेगा। इसके साथ ही आपको डेली 100 SMS और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को फ्री हैलोट्यून्स  और विंक म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- iPhone 15 लेने से पहले जान लें इसकी रिपेयरिंग का खर्चा, टूटने पर देने पड़ेंगे इतने रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement