Friday, May 03, 2024
Advertisement

Amazon Sale Offer: इन 6 स्मार्टफोन्स पर मिल रही तगड़ी छूट, कम पैसे में मिलेंगे दमदार फोन्स

आप इस समय अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में अपने लिए बेहद सस्ते दाम में बजट से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आईफोन्स से लेकर रेडमी, ऑनर, सैमसंग, रियलमी के स्मार्टफोन्स पर इस समय बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए हम आपको कुछ स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 14, 2024 11:24 IST
AMazon sale, Amazon Sale Offer, Amazon Sale Discount, Smartphone Offer, Discount Offer on Smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन सेल में बंपर छूट के साथ मिल रहे हैं स्मार्टफोन्स।

Amazon Sale Offer: अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 ग्राहकों के लिए लाइव हो चुकी है। इस रिपब्लिक डे सेल में होम अप्लायंसेस के साथ साथ स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर आप अपने लिए एक स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इस समय आपके पास पैसा बचाने का शानदार मौका है। आप इस सेल में भारी भरकम डिस्काउंट के साथ फोन खरीद सकते हैं। 

अमेजन रिपब्लिक डे सेल की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस सेल में बजट सेगमेंट से लेकर फ्लैगशिप और प्रीमियम सीरीज के स्मार्टफोन पर तगड़ी छूट ऑफर की जा रही है। आप अपने बजट और जरूरत के अनुसार किसी भी फोन को खरीद सकते हैं। अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स  है तो आपको 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। 

आइए आज हम आपको अमेजन रिपब्लिक डे सेल में 6 स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले तगड़े ऑफर्स के बारे में जानकारी देते हैं...

iPhone 13 पर ऑफर

अगर आप प्रीमियम आईफोन लेना चाहते हैं तो आप इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। 59,900 रुपये वाला आईफोन 13 इस सेल में आपको 48,999 रुपये में ऑफर किया जा रहा है। अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कराते हैं तो आप और अधिक एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। इसमें सुपर रेटीना डिस्प्ले दी गई है। रियर साइड में 12+12 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। 

Samsung Galaxy S23 5G

अगर आप सैमसंग लवर्स है तो आप सैमसंग का Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं। इस फोन की कीमत 89,999 है लेकिन अभी आप इसे सिर्फ 54,999 रुपये के साथ खरीद सकते हैं। बता दें कि इस कीमत में सभी तरह के डिस्काउंट भी शामिल है। इस फोन में 256GB तक की मेमोरी और 8GB की रैम दी गई है। यह फोन Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है। 

Honor 90 5G पर ऑफर्स

ऑनर की तरह से Honor 90 5G को कुछ ही महीने पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन अमेजन पर 40 प्रतिशत छूट के साथ 28,999 रुपये में ग्राहकों को ऑपर किया जा रहा है। अगर आप SBI कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आप 2250 रुपये तक की और छूट पा सकते हैं। 

Poco C51 और Techno Pop 8 पर ऑफर

अगर आपका बजट कम है और आप 10 हजार रुपये से कम में कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप Poco C51 और Tecno Pop 8 की तरफ से जा सकते हैं। इस समय दोनों ही स्मार्टफोन पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Poco C51 को आप छूट के साथ सिर्फ 5,999 रुपये और Tecno Pop 8 को आप सिर्फ 5,849 रुपये के साथ खरीद सकते हैं। 

Redmi Note 13 5G 

Redmi Note 13 5G पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। रेडिमी नोट 13 5G अमेजन पर 17,999 रुपये में लिस्टेड है लेकिन सेल ऑफर में यह स्मार्टफोन 16,999 रुपये में मिल रहा है। 

iQOO Z7s 5G पर डिस्काउंट ऑफर

अगर आपको आईक्यू के स्मार्टफोन पसंद हैं तो आप iQOO Z7s 5G की तरफ जा सकते हैं। इस समय है हैवी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस फोन की कीमत 23,999 रुपये है लेकिन अभी इस पर 38 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें कंपनी ने OIS फीचर के साथ 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा दिया है। इसमें Snapdragon 695 5G प्रोसेसर दिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement