Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Prime Members के लिए गुड न्यूज, Great Summer Sale शुरू, अभी से हैवी डिस्काउंट में जमकर करें शॉपिंग

आपको बता दें कि अमेजन की प्राइम मेंबर आज यानी 4 मई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल में कंपनी लगभग सभी कैटेगरी में अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। 2023 की अमेजन की तरफ से यह अब तक की सबसे बड़ी सेल होने वाली है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 04, 2023 7:52 IST
Amazon Sale, Amazon, Amazon Sale 2023, Amazon Great Summer Sale 2023, अमेजन सेल, अमेजन, Amazon Sale - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस सेल में सभी कैटेगरी में ग्राहकों को भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

Amazon Great Summer Sale 2023 Live: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए गुड न्यूज है। प्राइम मेंबर के लिए अमेजन की ग्रेट समर सेल लाइव हो जुकी है। वैसे तो अमेजन की ग्रेट समर सेल 2023, 4 मई को दोपहर 12 बजे से लाइव होनी है लेकिन अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर हैं तो इस सेल के मिलने वाले फायदे का अभी से लाभ उठा सकते हैं। अमेजन ने अपने प्राइम मेंबर को 12 घंटे पर ही समर सेल का एक्सेस दे दिया है। प्राइम मेंबर को छोड़कर कोई भी दोपहर से पहले सेल का फायदा नहीं उठा पाएगा। 

आपको बता दें कि अमेजन की प्राइम मेंबर आज यानी 4 मई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल में कंपनी लगभग सभी कैटेगरी में अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। 2023 की अमेजन की तरफ से यह अब तक की सबसे बड़ी सेल होने वाली है। इसमें यूजर्स को अधिकतम 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स में बंपर ऑफिर मिल रहा है। 

इन ब्रैंड्स में भारी-भरकम छूट

मेन्स क्लॉदिंग में धमाकेदार बचत का मौका है इसके साथ ही आपको वैन हुसैन, एलन शोली, पीटर इंग्लैंड, आडीदास, रीबॉक जैसे बड़े बड़े ब्रांड में अच्छा खासा डिस्काउंट देखने को मिलेगा। इसके साथ ही वूमेन्स के कपड़ों पर भी भारी भरकम छूट दी जा रही है।

इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर भी बंपर डिस्काउंट

अमेजन की यह ग्रेट समर सेल 4 मई से लेकर 12 मई तक चलेगी। इसमें सबसे ज्यादा डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में देखने को मिल सकता है। मोबाइस सेक्शन में 40 प्रतिशत तका डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। लैपटॉप, स्मार्टवॉच, एयरपॉड्स जैसे प्रोडक्ट पर करीब 75 प्रतिशत की छूट मिल रही है। अगर आप किसी प्रकार का होम एप्लायंसेस लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको इस सेक्शन में 70 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- Jio यूजर्स की टेंशन होगी बाय-बाय, इस प्लान में मिल रहा है 11 महीने के लिए डेटा और Unlimited Calling

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement