Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Video: Anushka Sharma के हाथों में नजर आया OnePlus Open, जल्द भारत में लॉन्च होगा यह फोल्डेबल स्मार्टफोन

वनप्लस जल्द ही भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। हालांकि लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन भारत में नजर आया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अनुष्का शर्मा वनप्लस फोल्डेबल स्मार्टफोन को यूज करते हुए नजर आ रही हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 02, 2023 7:51 IST
anushka sharma with oneplus open, anushka sharma with oneplus open video viral, anushka sharma use o- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस ओपन को कंपनी अक्टूबर के महीने में ही लॉन्च कर सकती है। इसमें यूजर्स को 30MP का मेन कैमरा मिलेगा।

Anushka Sharma with Oneplus Open: टेक दिग्गज वनप्लस जल्द ही अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की तैयारी पूरी कर ली है। वनप्लस फोल्डबेल स्मार्टफोन को वनप्लस ओपन नाम से लॉन्च करेगा। इसे लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। अब इसे लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गया है क्योंकि लॉन्च से पहले ही वनप्लस ओपन भारत में नजर आया है। एक्टर अनुष्का शर्मा के हाथ में वनप्लस देखा गया है। 

वनप्लस ने अभी तक वनप्लस ओपन के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन इस फोल्डेबल स्मार्टफोन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री अनुष्कार शर्मा के पास यह स्मार्टफोन देखने को मिला है। फिलहाल यह कंफर्म नहीं है कि वह किस ब्रैंड का है लेकिन ट्विटर पर टेक दिग्गजों का कहना है कि अनुष्का जो फोन इस्तेमाल कर रही है वह वनप्लस ओपन है और जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है उसे फेमस बॉलीवुड ग्राफर विरल भयानी द्वारा कैप्चर किया गया है। बाद में यह वीडियो कई एक्स यूजर्स के द्वारा शेयर किया गया है। अनुष्का के पास वनप्लस ओपन देखा गया उसमें उसका डिजाइन साफ तौर पर नजर आ रहा है। इसके पीछे के साथ में राउंड शेप में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल रहा है और साथ ही इसे कैमरे के ऊपर फ्लैश नजर आ रहा है। 

इस दिन हो सकता है लॉन्च

वनप्लस ओपन को कंपनी अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि इसे 19 अक्टूबर को पेश किया जा सकता है। पहले कंपनी इसे अगस्त में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही थी लेकिन बाद में डिस्प्ले मैन्युफैक्चरर में बदलाव होने की वजह से इसी लॉन्चिंग डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन प्रोसेसर दे सकती है। इसमें यूजर्स को 7.8 इंच का 2K डिस्प्ले मिल सकता है। रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।  प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा जो कि OIS फीचर के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें- +92 वाले नंबर से आए कॉल तो हो जाएं सावधान, हैक हो सकता है आपका फोन, तुरंत ऑन कर लें ये सेटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement