Saturday, April 27, 2024
Advertisement

iPhone 13 के दाम में फिर आई गिरावट, नए साल पर यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप नए साल के मौके पर iPhone लेना चाहते हैं तो आपके लिए अभी शानदार मौका है। इस समय आप iPhone 13 को उसकी असली कीमत से काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऐपल ने इस मॉडल को 2021 में लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने A15 बायोनिक चिपसेट दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 03, 2024 22:44 IST
iPhones  discount Offer, iPhone Sale, iPhone price drop, iPhone New year Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 13 के दाम में आई भारी गिरावट।

iphone 13 discount sale 2024: अगर आप नए साल के मौके पर एक नया प्रीमियम आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आपके पास एक बार फिर से शानदार मौका है। iPhone 15 के लॉन्च होने के बाद से पुराने मॉडल जैसे iPhone 12, iPhone 13, iPhone 14 के दाम में गिरावट आ चुकी है। बता दें कि अभी आप iPhone 13 को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। नए साल के मौके पर ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर पर इस मॉडल पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वैसे तो फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसे प्लेटफॉर्म पर भी iPhone 13 पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है लेकिन एक और जगह है जहां पर इन दोनों ई-कॉमर्स वेबसाइट से ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। आप सस्ते दाम में आईफोन लेकर नए साल की धमाकेदार शुरुआत कर सकते हैं।  

यहां सस्ते दाम में मिल रहा है iPhone 13

आपको बता दें कि Vijay Sales पर इस समय Apple Days Sale चल रही है। ग्राहकों को सेल ऑफर में तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सेल 31 दिसंबर से शुरू हुई थी जो कि 7 जनवरी 2024 तक चलेगी। इस सेल में आप iPhones और एप्पल के दूसरे प्रोडक्ट को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट से आप इस समय iPhone 13 को करीब 53 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इसी कीमत के आस पास आपको अमेजन पर भी यह मिल जाएगा। लेकिन, विजय सेल्स पर इन दोनों ही जगहों से कम दाम पर iPhone 13 ऑफर किया जा रहा है। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर भी

Vijay Sales पर iPhone 13 अभी 51,820 रुपये पर लिस्ट है। अगर आप HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। बैंक ऑफर के साथ आप iPhone 13 को सिर्फ 50,820 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि ऐपल ने आईफोन 13 को 14 सितंबर 2021 में लॉन्च किया था। 

iPhone 13 के फीचर्स

iPhone 13 के अगर कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6.1 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले मिलती है। इस स्मार्टफोन में ऐपल ने अपना A15 Bionic चिपसेट दिया है। इसमें यूजर्स को 4GB रैम के साथ 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP + 12MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को चार्ज रखने के लिए इसमें 3240mAh की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें- Jio के Free Internet और Calling वाले सस्ते प्लान्स, एक रिचार्ज से अब 3 नंबर चलेंगे फ्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement