Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Jio के Free Internet और Calling वाले सस्ते प्लान्स, एक रिचार्ज से अब 3 नंबर चलेंगे फ्री

अगर आप जियो के यूजर हैं और आपको एक साथ कई सिम के लिए अलग अलग रिचार्ज कराना पड़ता है तो आप कंपनी के फैमली प्लान का फायदा उठा सकत हैं। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को फैमली प्लान में एक रिचार्ज पर 3 एक्स्ट्रा सिम चलाने की सुविधा देता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 03, 2024 21:15 IST
jio family plan, jio postpaid plan, unlimited calling, netflix, prime video, Jio Free Internet, Jio - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए अलग अलग तरह के कई रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं।

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans: हाल ही में दिग्गज बिजनेसमैन एलन मस्क ने अपनी सैटेलाइट स्टार लिंक के जरिए फास्ट इंटरनेट सर्विस देने की बात कही है। लेकिन हमारी स्वदेशी कंपनी जियो भी इस रेस में पीछे नहीं है। रिलायंस जियो भी अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही सैटेलाइट के जरिए इंटरनेट की सुविधा को शुरू कर सकता है। लेकिन, सैटेलाइट सर्विस से पहले कंपनी अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए फ्री इंटरनेट और फ्री कॉलिंग के लिए नए प्लान्स लेकर आ गया है। 

जियो अपने यूजर्स के लिए एक इंटरनेट की सुविधा को बहुत ही आसान बनाने की कोशिश में लगी है। इसके साथ ही कंपनी इंटरनेट के फ्यूचर को लेकर बड़ी योजना तैयार कर रही हैं। हालांक जब तक जियो की सैटेलाइट इंटरनेट सर्विस नहीं शुरू होती तब तक कंपनी यूजर्स को सस्ते और किफायती प्लान्स के जरिए इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दे रही है। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो अपने फैमली प्लान्स में ग्राहकों को फ्री इंटरनेट और फ्री कालिंग की सुविधा दे रहा है। जियो के इन फैमली प्लान्स की खास बात यह है कि कंपनी यूजर्स एक रिचार्ज के साथ 3 अतिरिक्त नंबर पर फ्री में इंटरनेट चला सकते हैं और फ्री कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं। आइए आपको इन प्लान्स की डिटेल जानकारी देते हैं। 

Jio का 996 रुपये वाला फैमली प्लान

जियो अपने ग्राहकों को 996 रुपये वाले फैमली प्लान में कई सारी सुविधाएं ऑफर करता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि आपको इसमें सिर्फ एक नंबर के लिए पेमेंट करना होगा और आप इसमें 3 मोबाइल नंबर को जोड़ सकते हैं। इस तरह  से आपको सिर्फ 249 रुपये में महीने भर 115GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 5G डेटा का एक्सेस मिलता है। इस प्लान को लेने पर कंपनी Netflix और Amazon Prime का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

Jio 897 Family Plan के ऑफर्स

रिलायंस जियो अपने इस प्लान में ग्राहकों को 3 एक्स्ट्रा मोबाइल नंबर जोड़ने की सुविधा देता है। अगर इस प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को कुल 110GB डाटा मिलता है। अगर आप इसे तीनों नंबर से डिवाइट करें तो आपको पूरे महीने के लिए एक नंबर के लिए सिर्फ 249 रुपये ही देने पड़ते हैं। इस फैमली प्लान में भी यूजर्स को फ्री कॉलिंग, 5G डाटा की सुविधा और साथ में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- आधे दाम में मिल रहा है 200MP कैमरे वाला फोन, 60 मेगापिक्सल का है सेल्फी कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement