Friday, April 26, 2024
Advertisement

Holi से पहले सस्ता हुआ आईफोन का यह मॉडल, बजट कम होने की भी टेंशन हुई खत्म

iPhone discount Offer: अगर आप होली के त्यौहार से पहले आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास बड़ा मौका है। होली के त्यौहार से पहले iPhone 14 के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। अभी आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से iPhone 14 को हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 21, 2024 23:30 IST
iPhone, Apple, iPhone Offer, iPhone discount, iPhone discount Offer, iPhone 14 Price down- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

iPhone 14 Price down: आईफोन खरीदने की चाहत हर किसी की होती है, लेकिन महंगे होने की वजह से हर कोई इसे खरीद नहीं पाता। अगर आप भी सालों से आईफोन खरीदना चाह रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। होली से पहले आईफोन के एक दमदार मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप आप भी एक नया और फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। आईफोन की खरीदारी में अभी आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। 

ऐपल इस साल अक्टूबर महीने में iPhone 16 सीरीज को भी लॉन्च कर सकता है। नई सीरीज आने से पहले ही पुराने मॉडल के दाम तेजी से नीचे गिर गए हैं। ऐसे में होली के त्यौहार में आप iPhone 14 को हैवी डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है। इस मॉडल को ऐपल की तरफ से साल 2022 में लॉन्च किया गया था।  

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर iPhone 14 पर तगड़ी छूट दी जा रही है। हालांकि अगर आप अपने अधिक पैसे बचाना चाहते हैं तो आपको अमेजन से इसकी खरीदारी करना चाहिए। आइए आपको अमेजन पर इस मॉडल पर मिल रहे डिस्काउंट की डिटेल जानकारी देते हैं। 

iPhone 14 पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

अमेजन पर iPhone 14 इस समय 79,900 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन, इस समय इस मॉडल पर गजब का ऑफर चल रहा है। यहां आप आईफोन 14 को 26% छूट के साथ खरीद सकते हैं। बंपर फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप अभी इसे सिर्फ 58,999 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी यह छूट ब्लू कलर और 128GB वाले वेरिएंट पर दे रही है। 

iPhone 14 पर मिल रहे दूसरे ऑफर की बात  करें तो इसमें आपको 27 हजार से अधिक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर ही निर्भर करेगा। इसके साथ ही आप बैंक ऑपर में भी हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। 

iPhone, Apple, iPhone Offer, iPhone discount, iPhone discount Offer, iPhone 14 Price down, iPhone Pr

Image Source : फाइल फोटो
अमेजन में बेहद सस्ते दाम में मिल रहा है ऐपल का प्रीमियम आईफोन।

बजट कम होने पर अपनाए ये रास्ता

अगर आपके पास एक साफ पेमेंट करने के लिए बजट नहीं है तो आपको टेंशन लेने की जरूत नहीं है। अमेजन iPhone 14 लेने वाले यूजर्स को EMI पर खरीदने का भी ऑप्शन दे रहा है। आप इसे मॉडल को 24 महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। आपको 24 महीने तक 2,888 रुपये ही देने पड़ेंगे और प्रीमियम iPhone 14 आपका हो जाएगा। 

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. iPhone 14 को 2022 में लॉन्च किया गया था।  इसमें कंपनी ने 6.1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले दिया है। 
  2. इसका डिस्प्ले HDR10, डॉल्बी विजन के साथ साथ 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। 
  3. ऐपल ने iPhone 14 में अपना सुपर A15 Bionic चिपसेट दिया है। 
  4. ऐपल आईफोन के इस मॉडल आपको 6GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  5. फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है।
  6. कैमरा सेटअप में 12+12 मेगापिक्सल के दो लेंस दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है। 
  7. iPhone 14 में 3279mAh की बैटरी दी गई है। यह 15W की वायर एंड वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें- Jio ने बढ़ा दी Airtel की टेंशन, 50 रुपये से कम के प्लान में जमकर इस्तेमाल करें डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement