Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईफोन में किया सिर्फ ये एक काम तो ऐपल देगा बोनस, 26 मार्च तक ही लाइव रहेगा ऑफर

अगर आपके पास आईफोन है तो ऐपल आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। दिग्गज टेक कंपनी ऐपल अपने ग्राहकों को बोनस दे रही है। कंपनी अपने आईफोन यूजर्स को 200 रुपये से लेकर 500 रुपये तक का बोनस ऑफर कर रही है। अगर आप कंपनी की कुछ आसान शर्तों को पूरा करते हैं तो यह बोनस राशि आपके अकाउंट पर तुरंत ट्रांसफर कर दी जाएगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 15, 2024 19:02 IST
Apple bonus offer, Apple 500 bonus offer, apple, apple id, apple iphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऐपल अपने करोड़ों यूजर्स के लिए लाया धमाकेदार बोनस ऑफर।

अगर आप आईफोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऐपल आईफोन यूजर्स के लिए के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 500 रुपये तक का बोनस देने का ऐलान किया है हालांकि इसके लिए कुछ शर्तों को पूरा करना होगा। अगर आप भारत में रहते हैं और अपने ऐपल आईडी पर फंड जमा करते है तो कंपनी आपको बोनस भी ऑफर करेगी। 

आपको बता दें कि ऐपल ने आईफोन यूजर्स के लिए यह बोनस ऑफर कुछ लिमिटेड टाइम के लिए ही निकाला है। अगर आप ऐप स्टोर से डायरेक्ट ऐपल आईडी पर फंड जमा करते हैं तो कंपनी आपको 10 प्रतिशत तक बोनस देगी। अगर आप भी ऐपल के इस धमाकेदार ऑफर का लाभ लेना चाहते तो बता दें कि यह सिर्फ 26 मार्च तक ही लाइव रहेगा। आइए आपको इस ऑफर की डिटेल जानकारी देते हैं।

इस तरह से उठाएं बोनस ऑफर का फायदा

अगर आप अपने आईफोन में ऐप स्टोर से डायरेक्ट ऐपल आईडी में 2000 या फिर 5000 रुपये ऐड करते हैं तो कंपनी आपको 500 रुपये तक का बोनस देगी। ऐपल आईडी पर ऐड किए गए अमाउंट का उपयोग आप किसी ऐप को खरीदने या फिर कोई गेम खरीदने के लिए कर सकते हैं। आप इस बोनस राशि का इस्तेमाल ऐपल म्यूजिक या फिर ऐपल टीवी प्लस का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए भी कर सकते हैं। 

एक ही बार मिलेगा बोनस का फायदा

बता दें कि अगर आप ऐपल आईडी पर 2,000 रुपये जोड़ते हैं तो बोनस के तौर पर आपको 200 रुपये और अगर आप 5,000 रुपये जोड़ते हैं तो आपको बोनस के तौर पर 500 रुपये मिलेंगे। यह बोनस राशि आपके आईडी पर तुरंत ही ऐड कर दिया जाएगा। कंपनी के मुताबिक कोई भी ऐपल यूजर इस ऑफर का लाभ एक ही बार उठा सकता है, यानी अगर आप दो बार 2000 रुपये ऐड करते हैं तो आपको सिर्फ एक बार ही 200 रुपये बोनस के तौर पर मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें- Google Chrome में आ रहा है नया फीचर, आपके डेटा को सेफ रखेगा Real Time Protection

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement