Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Asus Zenfone 11 में मिलेगा सबसे तगड़ा प्रोसेसर, Samsung, OnePlus के फ्लैगशिप फोन होंगे फेल!

Asus Zenfone 11 को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है। यह फोन Qualcomm के नए फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन के अन्य फीचर्स भी लीक हुए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 02, 2024 7:04 IST
Asus Zenfone 11- India TV Hindi
Image Source : FILE Asus Zenfone 11 को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है।

Asus Zenfone 11 में सैमसंग के लेटेस्ट Galaxy S24 सीरीज से भी दमदार प्रोसेसर मिल सकता है। गूगल प्ले कंसोल सर्टिफिकेशन साइट पर आसुस का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन लिस्ट हुआ है, जहां इसके प्रोसेसर की जानकारी रिवील हुई है। पिछले साल गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने Zenfone 10 को ग्लोबली लॉन्च किया था, जिसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। आसुस का यह स्मार्टफोन 16GB रैम जैसे अन्य तगड़े फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। आइए, जानते हैं आसुस के इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में...

आसुस का यह स्मार्टफोन Qualcomm के सबसे तगड़े प्रोसेसर के साथ आ सकता है। 91mobile की रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल प्ले कंसोल पर इस फोन को क्वालकॉम चिपसेट के साथ देखा गया है, जो Adreno 830 GPU से लैस है। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 की जगह Snapdragon 8 Gen 4 मिलेगा। इस साल अब तक लॉन्च हुए सभी प्रीमियम स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है।

Asus Zenfone 11 के फीचर्स

आसुस का यह फोन 16GB RAM के साथ आ सकता है। फोन में Android 14 पर बेस्ड कस्टमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। इस फोन के बारे में अब तक सामने आई लीक रिपोर्ट की मानें तो यह फोन सेंटर अलाइंड पंच-होल AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है।

पिछले साल लॉन्च हुए Zenfone 10 में 5.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है। अपकमिंग आसुस का यह फोन इससे बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन का डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। साथ ही, इसकी पीक ब्राइटनेस 1100 निट्स तक की है। इस फ्लैगशिप फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का मेन और 13MP का सेकेंडरी कैमरा मिलता है। यह फोन 4,300mAh की बैटरी, 30W वायर्ड और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है।

यह भी पढ़ें - वीवो ने यूजर्स को किया खुश, घटाए दो तगड़े फोन के दाम, Vivo Y200 5G का नया वेरिएंट लॉन्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement