Monday, May 06, 2024
Advertisement

लेटेस्ट स्मार्टफोन के गिर गए दाम, 12GB रैम वाला फोन सस्ते में लेने का शानदार मौका

अगर आप एक लेटेस्ट लॉन्च फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला के नए फोन Moto G64 5G के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अभी अप्रैल के महीने में ही लॉन्च किया था। इसमें आपको 12GB तक की बड़ी रैम उपलब्ध कराई गई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 24, 2024 14:31 IST
Motorola, Motorola Smartphone, Motorola Smartphone Sale, Motorola G64 Price Drop,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फटोो मोटोरोला का लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन हुआ सस्ता।

Moto G64 5G Price drop: अगर आप अपने लिए एक गुड लुकिंग और फीचर रिच स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला ने हाल ही अपने एक नया स्मार्टफोन Moto G64 5G को लॉन्च किया था। मोटोरोला ने जिस प्राइस सेगमेंट में इसे उतारा उसमें यूजर्स को इसमें तगड़े फीचर्स मिलते हैं। अभी इस स्मार्टफोन को लॉन्च हुए कुछ ही दिन बीते हैं और अब इस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी आ गया है। 

आपको बता दें कि अगर आप 15 हजार रुपये से 20 18 हजार रुपये के सेगमेंट में कोई धांसू स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए Moto G64 5G को लेने का सबसे बढ़िया मौका है। यह फोन इसी साल अप्रैल के महीने में ही लॉन्च हुआ है इसका मतलब आपको कई साल तक इसमें लगातार सॉफ्टवेयर अपडेट और सिक्योरिटी अपडेट मिलते रहेंगे। 

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। फ्लिकार्ट अपने ग्राहकों को इस नए स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका दे रहा है। आइए आपको डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Moto G64 5G पर बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर Moto G64 5G इस समय 17,999 रुपये पर लिस्टेड हैं। लेकिन, अभी इस स्मार्टफोन पर कंपनी 16% का बंपर डिस्काउंट दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह ऑफर 8GB वाले वेरिएंट पर दिया जा रहा है। अगर आप 12GB वाला वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको अभी 15 प्रतिशत की छूट मिल रही है। 

Motorola, Motorola Smartphone, Motorola Smartphone Sale, Motorola G64 Price Drop

Image Source : फाइल फोटो
मोटोरोला के नए स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट।

अगर आप 8GB वाले वेरिएंट को लेते हैं और इसे खरीदने के लिए Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% कैशबैक का इस्टेंट लाभ मिलेगा। अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। 

Moto G64 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Moto G64 5G में 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। इसका 1080 x 2400 का रेजोल्यूशन मिलता है।
  2. आउट ऑफ द बॉक्स Moto G64 5G एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। इसे आप बाद में एंड्रॉयड 15 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 
  3. परफॉर्मेंस के लिए मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 7025 प्रोसेसर दिया है। 
  4. Moto G64 5G में कंपनी ने 12GB तक की रैम और 156GB तक की स्टोरेज दी है। 
  5. इसके रियर में 50+8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 30W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement