Monday, April 29, 2024
Advertisement

BSNL के इस प्लान ने उड़ाई नींद, सिर्फ 201 रुपये में मिलेगी 90 दिन की वैलिडिटी, जानें डिटेल्स

BSNL हमेशा ही अपने ग्राहकों को सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। कंपनी के ने ग्राहकों के लिए प्लान्स को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। अगर आप लंबी वैलिडिटी चाहते हैं तो BSNL के पास इसके भी कई सारे ऑप्शन मिल जाते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 23, 2024 14:03 IST
BSNL, BSNL Cheapest Plan, BSNL Offer, BSNL Long Validity Plan, BSNL 90 days Plan, 90 days Validity P- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक सस्ते रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

BSNL Cheapest Recharge Plan: भारत में टेलिकॉम सेक्टर में जियो, एयरटेल और वीआई तीन मुख्य ऑपरेटर्स हैं। लेकिन जब सस्ते और बेस्ट वैल्यू रिचार्ज प्लान्स की बात आती है तो सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL कहीं ज्यादा आगे निकल जाती है। BSNL अपने ग्राहकों को सबसे कम दाम में बेहतरीन ऑफर्स देने की कोशिश करती है। पिछले कुछ समय में BSNL की तरफ से कई सारे अट्रैक्टिव प्लान्स पेश किए गए हैं। आज हम आपको BSNL के शानदार प्लान की डिटेल देने जा रहे हैं। 

अगर आप BSNL का सिम चलाते हैं और सस्ता और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो कंपनी इसका भी ऑप्शन देती है। हम आपको BSNL का ऐसा प्लान बताने वाले हैं जिसमें बेहद कम दाम में 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि यह प्लान उन लोगों के लिए ज्यादा बेहतर है जो BSNL को सेकंडरी सिम के तौर पर चलाते हैं और सिम को कम खर्च में एक्टिव रखना चाहते हैं। 

कंपनी इन यूजर्स को दे रही बड़ा फायदा

BSNL के पास अपने कुछ ग्राहकों के लिए 201 रुपये का प्लान मौजूद है। यह प्लान ग्राहकों को 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही कंपनी इसमें 300 मिनट की मुफ्त वॉइस कॉलिंग भी देती है। अगर आपको इंटरने का ज्यादा काम नहीं है तो भी यह प्लान बेस्ट हो जाता है। इसमें यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 6GB डाटा मिलता है। कंपनी इसमें 99 फ्री एसएमएस भी देती है। अगर आप इस प्लान को लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि यह प्लान राजस्थान सर्कल के लिए है। 

BSNL, BSNL Cheapest Plan, BSNL Offer, BSNL Long Validity Plan, BSNL 90 days Plan, 90 days Validity P

Image Source : फाइल फोटो
बीएसएनएल की लिस्ट का सस्ता धमाकेदार प्रीपेड प्लान।

फ्री कॉलिंग के लिए ये है ऑप्शन

अगर आप चाहते हैं कि आपको 90 दिन की वैलिडिटी के साथ कॉलिंग की भी सुविधा मिले तो BSNL के पास एक और प्लान मौजूद है। आप BSNL का 499 रुपये वाला प्लान खरीद सकते हैं। इसमें आपको 90 दिन के लिए फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इसमें 300 SMS भी मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- Amazon ला रहा है Fashion Bazaar, 600 रुपये के कम में खरीद सकेंगे ट्रेंडी और लेटेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement