Friday, May 03, 2024
Advertisement

फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन दे रही है ये कंपनी, 1 साल के लिए है ऑफर, बेसिक प्लान में मिलेगा 1TB डेटा

कंपनी आपके घर में फ्री में ब्रॉडबैंड कनेक्शन देगी। कंपनी का ये ऑफर एक साल के लिए है। कंपनी 31 मार्च 2024 तक के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन का कोई भी इंस्टालेशन चार्ज नहीं लेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 14, 2023 12:06 IST
Free, free broadband, Free broadband Service bsnl waives installation charges, free data, tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस ब्रॉडबैंड कनेक्शन में आपको प्राइस के अनुसार डेटा और स्पीड मिलेगी।

Free Brodband Service Start: अगर आपको इंटरनेट का ज्यादा काम रहता है और आप बार-बार मंथली रिचार्ज, डेटा पैक का कम होना या फिर नेट की स्पीड जैसी समस्या से आप परेशान हैं तो अब आपकी टेंशन खत्म होने वाली है। एक कंपनी ऐसी है जो फ्री में आपको ब्रॉडबैंड कनेक्शन दे रही है और साथ ही आपको तेज स्पीड का भरपूट इंटरनेट डेटा भी मिलेगा। 

दरअसल स्वदेशी टेलिकॉम कंपनी इंटरनेट यूजर्स के लिए एक शानदार और गजब का ऑफर लेकर आई है। कंपनी आपके घर में फ्री में ब्रॉडबैंड कनेक्शन देगी। कंपनी का ये ऑफर एक साल के लिए है। कंपनी 31 मार्च 2024 तक के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन का कोई भी इंस्टालेशन चार्ज नहीं लेगी। 

बढ़ सकती है यूजर्स की संख्या

आपको बता दें कि जियो, एयरटेल समेत जितनी भी कंपनिया हैं वे सभी ब्रॉडबैंड कनेक्शन में इंस्टालेशन चार्ज ग्राहकों से ही लेती हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ बीएसएल आपसे कनेक्शन लगवाने की कोई फीस नहीं ले रही है। सरकारी कंपनी पूरे देश में अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस देती है और अब इंस्टालेशन फ्री होने से कंपनी के पास यूजर्स की भीड़ बढ़ सकती है। 

कंपनी के पास हैं 2 तरह के ब्रॉडबैंड कनेक्शन

बता दें कि बीएसएनएल के पास दो तरह की ब्रॉडबैंड सर्विस है जिसमें एक कॉपर कनेक्शन और दूसरी सर्विस फाइबर कनेक्शन की है। कंपनी इस ऑफर से पहले कॉपर कनेक्शन में 250 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज लेती थी और फाइबर कनेक्शन लेने पर ग्राहकों को 500 रुपये चार्ज देने पड़ते थे लेकिन अब एक साल के लिए इंस्टालेशन फीस माफ कर दी गई है। 

बेसिक प्लान में मिलते हैं ये बेनेफिट्स

आपको बता दें कि BSNL का सबसे बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान 329 रुपये में मिलता है। इसमें यूजर्स को 1TB डेटा और 20 Mbps की स्पीड मिलती है। अगर आप 329 रुपये से अधिक का प्लान लेते हैं तो आपको ज्यादा डेटा और ज्यादा इंटरनेट स्पीड मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- जयपुर में खुला देश का पहला वर्चुअल रियलटी पार्क, टेक की दुनिया में देश का नया कीर्तिमान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement