Thursday, May 02, 2024
Advertisement

BSNL का दिवाली पर धमाल ऑफर, इन 3 प्लान्स में कंपनी दे रही है यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा

दिवाली से पहले बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर्स की शुरुआत की है। कंपनी ने Diwali Bonanza Offer का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को अपने तीन सस्ते रिचार्ज प्लान्स में एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। एक्स्ट्रा डेटा ऑफर्स के साथ यूजर्स फ्री कॉलिंग का भी लुत्फ उठा पाएंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 06, 2023 9:33 IST
BSNL Diwali Bonanza Offer, BSNL, bsnl recharge, bsnl recharge plans, bsnl validity recharge, bsnl di- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए Diwali Bonanza Offer शुरू किया।

BSNL Prepaid Diwali Offer: फेस्टिव सीजन सीजन में देश की सबसे सस्ती टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल अपने यूजर्स के लिए धमाल ऑफर लेकर आई है। BSNL ने अपने यूजर्स के लिए Diwali Bonanza Offer पेश किया है। दिवाली से पहले बीएसएनएल  के इस प्लान की जमकर चर्चा हो रही है। Bonanza Offer में कंपनी अपने लाखो ग्राहकों को एस्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। BSNL ने हाल ही में 251 रुपये के प्लान में एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर दिया था लेकिन अब इसे दो और प्लान में जोड़ दिया गया है। 

आपको बता दें कि इस फेस्टिव सीजन में जहां ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन मार्केट में जहां ग्राहकों को बंपर ऑफर्स दिए जा रहे हैं वहीं अब टेलीकॉम कंपनी भी ग्राहकों लुभाने के लिए ऑफर्स दे रही हैं। बीएसएनएल ने एक्स पर पोस्ट करके Diwali Bonanza Offer का ऐलान किया। 

BSNL यूजर्स को मिलेगा 70GB डेटा

आपको बता दें कि Bonanza Offer ऑफर के तहत बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 251 रुपये के प्लान में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें यूजर्स को कुल 70GB डेटा मिलता है। इसके बाद कंपनी 3GB डेटा एक्स्ट्रा देती है यानी आपको इसमें कुल 73GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को Zing का सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

299 रुपये वाले प्लान में एक्स्ट्रा डेटा

Diwali Bonanza Offer में कंपनी यूजर्स को 299 रुपये वाले प्लान में भी एक्स्ट्रा दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। इसमें यूजर्स हर दिन 3GB डेटा मिलता है। इसके अलावा कंपनी इसमें 3GB का एक्स्ट्रा डेटा भी देती है। इसमें यूजर्स को कंपनी 100SMS भी देती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो पूरे 30 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। 

ग्राहकों को मिलेगा 120GB डेटा मिलेगा

Bonanza Offer में बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 398 रुपये के प्लान में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 39 दिन की है। इसमें यूजर्स को कुल 120GB डेटा मिलता है। इसके साथ 3GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को डेली 100 SMS भी देती है। बीएसएसएन के इस प्लान में भी यूजर्स लोकर और एसटीडी में एनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं। 

आपको बता दें कि इन प्लान्स में एडिशनल डेटा का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे इन्हें BSNL-Self Care ऐप या फिर पोर्टल की मदद से रिचार्ज कराते हैं। अगर आप इन्हें दूसरे प्लेटफॉर्म से रिचार्ज कराते हैं तो हो सकता है कि आपको एक्स्ट्रा डेटा का फायदा न मिलें। 

यह भी पढ़ें- OnePlus Diwali Sale: OnePlus 11R, Nord 3 और 10 Pro पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, सस्ते में मिलेगा प्रीमियम स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement