Saturday, May 18, 2024
Advertisement

BSNL का 70 दिन वाला सस्ता प्लान, सिर्फ एक रिचार्ज और दूर हो जाएंगी कई टेंशन

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल के पास दूसरी कंपनियों के तुलना में यूजर्स काफी कम है लेकिन, कंपनी अपने तगड़े प्लान्स से कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। BSNL के पास ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान भी मौजूद है जिसमें 200 रुपये से कम में 70 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 05, 2024 14:35 IST
 BSNL Plan, BSNL News, Annual Plan, BSNL 70 Validity Plan, BSNL Recharge Plan,BSNL Recharge Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

BSNL देश की सबसे सबसे पुरानी टिलकॉम कंपनी है। BSNL के पास भले ही जियो और एयरटेल की तुलना में बेहद कम ग्राहक हों लेकिन कंपनी के पास कई सारे तगड़े प्लान्स मौजूद हैं। BSNL ने अपनी लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स ऐड किए हैं जिनमें ऑफर्स तो तगड़े हैं लेकिन इनकी कीमत काफी कम है। अगर आप BSNL यूजर हैं और कंपनी का एक दमदार प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको ऐसा ही एक प्लान बताने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि बीएसएनएल हमेशा ही अपने ग्राहकों को सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है। BSNL अपने सस्ते प्लान्स से जियो, एयरटेल और वीआई को कड़ी टक्कर देती है। हम आपको BSNL का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी तो मिलती ही है साथ में फ्री कॉलिंग और डेटा की भी सुविधा दी जाती है। 

BSNL का सबसे दमदार प्लान

BSNL के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह वह 197 रुपये का आता है। इस प्लान में कई सारे धांसू ऑफर मिलते हैं। आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान यूजर्स को 70 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। प्राइस के हिसाब से यह प्लान काफी किफायती बैठता है। इसमें आपको हर महीने के लिए करीब 84 रुपये ही खर्च करने पड़ते हैं। आप सिर्फ 2 रुपये से थोड़ा ज्यादा खर्च करके कई सारी सुविधाएं पा जाते हैं। 

प्लान लेने से पहले इस बात पर दें ध्यान

आपका बजट अगर काफी कम है तो आपके लिए यह प्लान सबसे परफेक्ट साबित होने वाला है।  अगर आप इस प्लान को लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि इसमें आपको कंपनी 2GB डेटा डेली की सुविधा देती है। हालांकि एक बात आपको ध्यान रखना होगा कि आपको 2GB डेटा डेली सिर्फ 15 दिन तक ही मिलेंगे। इसी के साथ आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा भी सिर्फ 15 दिन तक ही मिलेगी। 

BSNL इस सस्ते प्लान में ग्राहकों को 15 दिन तक डेली 100 SMS भी देता है। इसके साथ ही आपको इसमें Zing का एक्सेस भी मिलता है। अगर आपको एक ऐसा प्लान चाहिए जिसमें आपका सिम सस्ते दाम में लंबी वैलिडिटी तक एक्टिव रहे तो आपके लिए BSNL का प्लान सबसे अच्छा ऑप्शन बन सकता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL का 425 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, एक ही रिचार्ज में खत्म हो जाएंगी सभी टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement