Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

वोडाफोन आइडिया के सस्ते प्लान्स, 200 रुपये से भी कम में मिलेगा डेटा और फ्री कॉलिंग

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। वीआई के पास 22 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स पेश करती है। इसकी लिस्ट में 200 रुपये से कम के ढेर सारे प्लान्स उपलब्ध हैं। आइए आपको इनके बेनेफिट्स के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 13, 2023 11:01 IST
vodafone idea, vodafone idea best Plan, vodafone idea Cheapest Plan, Tech news, Tech news in Hindi,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स।

जियो और एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया भारत में टेलीकॉम सेक्टर की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। कंपनी के पास इस समय 22 करोड़ से ज्यादा का यूजर बेस मौजूद है। अपने करोड़ों ग्राहकों की सूहलियत के लिए वीआई समय समय पर नए नए रिचार्ज प्लान्स लाती रहती है। वीआई ने अपनी लिस्ट में कई सारे सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऐड कर रखे हैं जिनमें धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं। 

अगर आप वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आप वीआई के सस्ते रिचार्ज प्लान्स का फायाद उठा सकते हैं। वीआई के पास 200 रुपये से कम में कई सारे प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध हैं। इ हम आपको वोडाफोन आइडिया के कुछ शानदार सस्ते और किफायती प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं।

जियो के पास 200 रुपये से कम में 98 रुपये, 99 रुपये, 155 रुपये, 179 रुपये, 195 रुपये, 198 रुपये और 199 रुपये रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं। आइए आपको बताते हैं इन प्लान्स में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में... 

  1. वोडाफोन आइडिया 98 रुपये के रिचार्ज में अपने ग्राहकों को 14 दिन की वैलडिटी ऑफर करता है। इसमें अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग, 200MB डेटा और एसएमएस की सुविधा मिलती है। 
  2. वीआई के 99 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 15 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में कंपनी ने SMS की सविधा नहीं देती। 
  3. वीआई का 155 रुपये का रिचार्ज प्लान चुनिंदा सर्कल्स में उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स को 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें हर दिन 1GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आप इस प्लान में 300 SMS इस्तेमाल कर सकते हैं। 
  4. अगर आप वीआई का 179 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें कंपनी हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग और 300  SMS देते हैं। 
  5. अगर आप वोडाफोन आइडिया का 195 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको इसमें एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ 3 जीबी डेटा और 300 SMS मिलते हैं। 
  6. वोडाफोन आइडिया के पास 198 रुपये का भी एक प्लान मौजूद है। इसमें ग्राहकों को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें कंपनी 500MB डेटा के साथ 198 रुपये का टॉक टाइम ऑफर करती है। 
  7. अगर आप वीआई को 199 रुपये का रिचार्ज प्लान लेते हैं तो इसमें यूजर्स को 18 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को डेली 1GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आप 100 एसएमएस का भी लाभ ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- ASUS ने भारत में लॉन्च किया Chromebook Plus CX3402 लैपटॉप, 40 हजार रुपये से भी कम है इसकी कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement