Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Amazon-Flipkart पर चल रही सेल, लेकिन यहां मिल रहे सबसे सस्ते AC, ऑफर्स की बारिश

AC Discount offer: गर्मियों में एसी की खरीद पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि, यह डिस्काउंट amazon या Flipkart पर चल रहे सेल में नहीं मिल रहा है। यूजर्स नए एसी को आधी कीमत में खरीद सकते हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 07, 2024 17:10 IST
Vijay Sales AC Discount offer- India TV Hindi
Image Source : FILE AC पर यहां मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउंट

AC Discount offer: Amazon-Flipkart पर इन दिनों सेल चल रही है। लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चल रहे सेल में यूजर्स सस्ते में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम खरीद सकते हैं। 2 मई से 9 मई के बीच फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days Sale का आयोजन किया जा रहा है, जबकि Amazon पर Great Summer Sale आज यानी 7 मई रात खत्म हो रही है। इन दोनों ई-कॉमर्स वेबसाइट के अलावा एक और ई-कॉमर्स और रिटेल प्लेटफॉर्म ने नई सेल की घोषणा की है, जहां AC की खरीद पर 50 प्रतिशत तक का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

गर्मियां शुरू हो गई है, ऐसे में अगर आप भी अपने घर में नया AC लगाना चाहते हैं तो यह सेल आपको फायदा पहुंचा सकता है। रिटेल और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Vijay Sales पर चल रहे Biggest AC Festival सेल में आप लीडिंग ब्रांड्स के एयर कंडीशनर पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ले सकते हैं। यही नहीं, सेल में लीडिंग बैंक के कार्ड पर 7,500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की वेबसाइट पर सेल में मिलने वाले कई ऑफर्स लिस्ट किए गए हैं।

Vijay Sales AC Festival Offer

Image Source : FILE
Vijay Sales AC Festival Offer

AC की खरीद पर 50% तक का डिस्काउंट

  • Voltas के 1.5 टन वाले 1.5 स्टार रेटेड विंडो AC की खरीद पर 34 प्रतिशत का जबरदस्त डिस्काउंट मिलेगा। 49,990 रुपये की कीमत वाले इस एसी को आप 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • Voltas के 1 टन वाले 3 स्टार रेटेड Split AC की खरीद पर 49 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। 56,990 रुपये की कीमत वाला यह AC आपको 28,990 रुपये की कीमत में ऑफर किया जा रहा है।
  • Sansui के 1.5 टन वाले 3 स्टार रेटेड इनवर्टर से लैस Split AC की खरीद पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। 57,990 रुपये की कीमत वाले इस एसी को आप 28,990 रुपये में घर ला सकते हैं।
  • Daikin के 3 स्टार रेटिंग वाले 1.5 टन के स्प्लिट एसी की खरीद पर 37 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसे आप 36,990 रुपये में घर ला सकते हैं। इस एसी की रिटेल प्राइस 58,400 रुपये है।
  • Blue Star के 1 टन वाले 3 स्टार रेटेड स्प्लिट इनवर्टर एसी को आप 32,990 रुपये में खरीद सकेंगे। इसकी खरीद पर 36 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।
  • Carrier के 1.5 टन वाले 3 स्टार रेटेड AC को 34,990 रुपये में घर ला सकते हैं। इसकी खरीद पर 39 प्रतिशत का ऑफर मिल रहा है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement