Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गर्मियां शुरू होने से पहले ही घट गए AC के दाम, यहां मिल रहा 'छप्परफाड़' ऑफर

Best offers on Split AC: गर्मियां शुरू होने से पहले एयर कंडीशनर की खरीद पर भारी छूट मिल रही है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर AC की खरीद पर शानदार बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ दिया जा रहा है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 20, 2024 6:42 IST
Air Conditioner- India TV Hindi
Image Source : FILE Best offers on Split AC

Best offers on Split AC: गर्मियां शुरू होने वाली हैं और ऐसे में AC, पंखे और एयर कूलर की भारी डिमांड हो सकती है। दिल्ली और उत्तर भारत में अप्रैल से लेकर सितंबर तक जबरदस्त गर्मी पड़ती है, ऐसे में बिना एयर कंडीशनर के घरों में रहना बेहाल हो जाता है। अगर, आप भी अपने घर में AC लगवाना चाहते हैं, तो अभी आपको अच्छा ऑफर मिल जाएगा।

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इन दिनों Split AC की खरीद पर लिमिटेड डील ऑफर की जा रही है। इस सेल में आप 1286 रुपये की EMI पर अपने घर में AC लगवा सकते हैं। यहां आपको Voltas, Panasonic जैसे ब्रांड्स के 3 स्टार से 5 स्टार तक रेटिंग वाले AC मिल जाएंगे। आइए, जानते हैं AC पर मिलने वाले खास ऑफर्स के बारे में...

Voltas Split AC 1.4 Ton

Voltas के इस स्प्लिट AC की कीमत 30,990 रुपये है। इसे आप 1,502 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस एयर कंडीशनर पर 2,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह स्प्लिट AC रिमोट कंट्रोल वाले डस्ट फिल्टर के साथ आता है। साथ ही, इसमें इन्वर्टर कंप्रेसर दिया गया है।

Voltas AC Offer

Image Source : AMAZON
Voltas AC Offer

Panasonic Split AC

पेनासोनिक के इस स्प्लिट एसी की कीमत 38,990 रुपये है। इस एसी की खास बात यह है कि इसमें एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर लगा है। साथ ही, यह 7 इन 1 कॉपर कंडेंसर कन्वर्टेबल फीचर के साथ आता है। इस एसी की कैपेटसिटी 1 टन है और इसे 5 स्टार रेटिंग मिली है। इस एसी की खरीद पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही, इसे 1,890 रुपये की EMI में घर ला सकते हैं।

Panasonic Split AC Offer

Image Source : AMAZON
Panasonic Split AC Offer

Cruise Split AC

इस 1 टन के 3 स्टार रेटिंग वाले एसी की कीमत 25,490 रुपये है। इस एसी की खरीद पर भी 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही, इसे 1,236 रुपये की EMI में घर ला सकते हैं। यह AC भी 7 इन 1 PM 2.5 एयर फिल्टर के साथ आता है। इसमें मैजिक LED डिस्प्ले समेत कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़े - Realme Narzo 70 Pro 5G लॉन्च होते ही कंपनी ने Amazon से 'गायब' किया Narzo 60 Pro 5G, जानें वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement