Saturday, May 11, 2024
Advertisement

24GB रैम के साथ आया ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला धांसू फोन, पॉवरफुल चिपसेट से मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस

स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स ने अपने फैंस के लिए एक तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इनफिनिक्स की तरफ से यूजर्स के लिए ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ Infinix GT 20 Pro को पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने खासतौर पर गेमर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 28, 2024 13:51 IST
Infinix GT 20 Pro, Infinix GT 20 Pro sale, Infinix GT 20 Pro review, Infinix GT 20 Pro india launch,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स ने लॉन्च किया पॉवरफुल स्मार्टफोन।

अगर आप एक फ्लैगशिप फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स ने अपना एक तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इनफिनिक्स का यह नया फोन Infinix GT 20 Pro है। इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन में 24GB तक की बड़ी रैम दी है। इसके साथ ही इसमें 256GB तक की स्टोरेज मिलेगी। 

अगर आप एक गेमर्स हैं तो Infinix GT 20 Pro आपको खूब भाने वाला है। इसके दमदार फीचर्स और नेक्स्ट लेवल का गेमिंग एक्सपीरियंस देना वाला है। गेमिंग एक्सपीरियंस को इनहैंस करने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में पावरफुल चिपसेट दिया है। गेमिंग अनुभव को बेहतर करने के लिए इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन में ऑप्टिकल ऑप्टिमाइजेशन टेक्नोलॉजी फीचर दिया है। 

 Infinix GT 20 Pro में मिलेंगे धांसू फीचर्स

दमदार फीचर्स के साथ साथ Infinix GT 20 Pro में आपको बेहतरीन लुक भी मिलता है। Infinix GT 20 Pro में इनफिनिक्स ने ट्रांसपेरेंट बैक पैनल दिया है जो काफी अट्रैक्टिव लगता है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसमें आपको 1300 निट्स से ज्यादा की ब्राइटनेस मिलती है जिससे आप इसे आसानी से सन लाइट में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसकी डिस्प्ले में 144Hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। 

Infinix GT 20 Pro में कंपनी ने 12GB रैम का सपोर्ट दिया है। ग्राहकों को इसमें वर्चुअली 12GB तक रैम को एक्सपैंड करने का भी ऑप्शन मिलेगा। हाई परफॉर्मेंस के लिए इसमें LPDDR5X रैम दी गई है। इनफिनिक्स ने 256GB की UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है। 

गेमिंग के लिए दमदार प्रोसेसर 

अगर Infinix GT 20 Pro के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें डाइमेंसिटी 8200 पॉवरफुल गेमिंग चिपसेट दिया गया है। गेमिंग के दौरान किसी तरह की हीटिंग न हो और स्मार्टफोन लैग फ्री काम करे इसके लिए इस फोन में Pixelworks X5 Turbo फीचर भी दिया गया है। आप इस लेटेस्ट फोन में 120fps में गेमिंग कर सकेत हैं। 

108 मेगापिक्सल कैमरा और साथ में बड़ी बैटरी

Infinix GT 20 Pro के अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आता है। वहीं इसमें सेकंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। इनफिनिक्स ने इसमें 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। 

यह भी पढ़ें- 1 मई से बंद हो जाएगी OnePlus की बिक्री, 2 लाख दुकानों से हट जाएंगे स्मार्टफोन्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement