Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Flipkart Winter Sale: Google Pixel 7 Pro पर 26,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, तुरंत कर लें खरीदारी

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। अगर आप Google Pixel 7 Series को लेना चाहते हैं तो अभी बढ़िया मौका है। इस सीरीज में फ्लिपकार्ट पर अभी 26 हजार रुपये की सीधी बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट में फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 27, 2023 13:54 IST
Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart Winter Sale, Flipkart, Flipkart winter fest sale, Google Pixel 7- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 7 स्मार्टफोन पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

Flipkart Winter Sale Google Pixel 7 Discount Offer: 2023 साल खत्म होने से पहले फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। अगर आप गूगल पिक्सल सीरीज के फैंस है और इस फ्लैगशिप डिवाइस को लेने की इच्छा है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबर है। अभी आप Google Pixel 7 Series को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट में इस समय पिक्सल सीरीज में बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 

बता दें कि Flipkart Winter Fest Sale में आप Google Pixel 7, Google Pixel 7a और Google Pixel 7 Pro दोनों ही मॉडल पर कंपनी इस समय तगड़ा फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। अगर आप अभी पिक्सल सीरीज को लेना चाहते हैं तो यह सबसे बढ़िया मौका है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ आप एक्सचेंज ऑफर में हजारों रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। आइए आपको तीनों स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं। 

Google Pixel 7 पर डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7 फोन 59,999 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन, अभी इस मॉडल पर कंपनी 33 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस स्मार्टफोन को 39,999 रुपये पर खरीद पाएंगे। विंटर सेल में आप Google Pixel 7 पर सीधे 20,000 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। 

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने पर पुराना फोन एक्सचेंज कराते हैं तो आप 33,400  तक की बच कर सकते हैं। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू हासिल कर लेते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को करीब 6000 रुपये के प्राइस रेंज में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Google Pixel 7 में 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। इसमें 50MP + 12MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। 

Google Pixel 7a पर डिस्काउंट ऑफर

Google Pixel 7a ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 43,999 रुपये पर लिस्टेड है। इस मॉडल पर 11 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे डायरेक्ट 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप पुराने फोन को एक्सचेंज कराते हैं तो आप 30,400 रुपये की बचत कर सकते हैं। 

Google Pixel 7a के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें ग्राहकों को 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP और 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4300mAh की बैटरी दी गई है। 

Google Pixel 7 Pro पर डिस्काउंट ऑफर

पिक्सल 7 सीरीज के टॉप मॉडल Google Pixel 7 Pro पर भी इस समय बंपर डिस्काउंट चल रहा है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 84,999 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन इस समय इस पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ इसे आप 26,000 रुपये की सेविंग्स के साथ सिर्फ 58,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मॉडल पर कंपनी 38,500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। 

यह भी पढ़ें- कहीं आपने फोन में कोई Fake App तो नहीं किया इंस्टाल? हैकिंग से बचना है तो जान लें इसकी पहचान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement