Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Garena Free Fire MAX Redeem Codes 5th January 2024: फ्री फायर मैक्स के नए रिडीम कोड्स, फ्री में पाएं कैरेक्टर्स और रूम कार्ड

Garena Free Fire MAX Redeem Codes 5th January 2024: गरेना के बैटल रॉयल गेम फ्री फायर और फ्री फायर मैक्स के लिए आज जारी नए रिडीम कोड्स के जरिए आप फ्री में कई रिवॉर्ड प्राप्त कर सकते हैं, जिनमें कैरेक्टर्स और रूम कार्ड्स शामिल हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 05, 2024 11:50 IST
Free Fire Redeem Codes- India TV Hindi
Image Source : GARENA Free Fire Redeem Codes

Garena Free Fire MAX Redeem Codes 5th January 2024: गरेना के बैटल रॉयल गेम के लिए रिडीम कोड्स जारी किए जाते हैं। भारत में भी गरेना का यह मोबाइल गेम काफी लोकप्रिय है। हालांकि, भारत में इस गेम का स्टैंडर्ड वर्जन बैन है लेकिन इसके मैक्स वर्जन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके खेला जा सकता है। पिछले साल अगस्त में गरेना ने इस गेम के भारतीय वर्जन फ्री फायर इंडिया की घोषणा की थी, जिसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन भी किया जा रहा है। गेम को पिछले साल 5 सितंबर को लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब तक लॉन्च नहीं किया जा सका है।

फ्री फायर और फ्री फायर मैक्स के लिए गेम डेवलपर गरेना समय-समय पर रिडीम कोड्स जारी करती है। इन रिडीम कोड्स के जरिए प्लेयर्स को गेम में कई कॉस्मैटिक आइटम्स फ्री में मिल सकते हैं। इन आइटम का इस्तेमाल करके प्लेयर्स अपनी इन-गेम रैंकिंग को बढ़ा सकते हैं। बता दें फ्री फायर मैक्स के लिए जारी किए जाने वाले ये रिडीम कोड्स रीजन स्पेसिफिक होते और सीमित समय के लिए ही वैलिड होते हैं। ऐसे में प्लेयर्स को Error Message भी प्राप्त हो सकता है।

Garena Free Fire MAX Redeem Codes 5th January 2024

Characters

  • PCNF5CQBAJLK

Room cards

  • FFICJGW9NKYT
  • XUW3FNK7AV8N

How to Redeem Codes?

  • फ्री फायर और फ्री फायर मैक्स के रिडीम कोड का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले रिवॉर्ड रिडीम्पशन वेबसाइट (reward.ff.garena.com) पर जाएं।
  • इस वेबसाइट के होमपेज पर आपको अपने फ्री फायर अकाउंट में लॉग-इन करने का ऑप्शन मिलेगा।
  • जिस फ्री फायर आईडी (मेल, सोशल मीडिया अकाउंट आदि) से आप गेम खेलते हैं, उससे लॉग-इन कर लें।
  • लॉग-इन करने के बाद आपको कोड रिडीम करने का ऑप्शन मिलेगा। दिए गए कोड्स को कॉपी करें और पेस्ट कर दें।
  • इसके बाद सबमिट बटन पर टैप या क्लिक करें। इस तरह से आप कोड को रिडीम करके दिए गए रिवॉर्ड को क्लेम कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें- मोटोरोला भारत में जल्द लॉन्च करेगा वीगन लेदर फिनिश वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement