Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मोटोरोला भारत में जल्द लॉन्च करेगा वीगन लेदर फिनिश वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन

मोटोरोला जल्द ही भारत में एक और सस्ता 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में रिवील हुई है। फोन के कई फीचर्स भी कंफर्म हो चुके हैं। इसके बैक में प्रीमियम वीगन लेदर फिनिशिंग देखने को मिलेगी।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 05, 2024 11:18 IST
Moto G34 5G, Motorola, Budget 5G Smartphone- India TV Hindi
Image Source : MOTOROLA/FLIPKART Moto G34 5G को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा।

Moto G34 5G को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। मोटोरोला अब अपने इस बजट 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है, जहां फोन के कई फीचर्स कंफर्म किए गए हैं। इस बजट स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसके बैक में वीगन लेदर फिनिशिंग दी गई है, जो ज्यादातर मिड और प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन में देखने को मिलती है। इसके अलावा यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले के साथ आएगा। आइए, जानते हैं मोटोरोला के अपकमिंग बजट 5G स्मार्टफोन के बारे में...

Moto G34 5G को अगले सप्ताह 9 जनवरी 2024 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला इंडिया ने अपने ट्वीट में फोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है। साथ ही, इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भी लिस्ट किया गया है, जहां फोन के कई फीचर्स कंफर्म हुए हैं। चीन में लॉन्च हुए मोटो जी34 5जी के मुकाबले भारतीय वेरिएंट में कोई अंतर देखने को नहीं मिलेगा। 

Moto G34 5G में मिलेंगे ये फीचर्स

  • फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक, मोटोरोला के इस बजट 5G स्मार्टफोन में प्रीमियम वीगन लेदर डिजाइन मिलेगा। फोन के बैक में 50MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। 
  • इसके अलावा यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में 13 5G बैंड के साथ VoNR का सपोर्ट मिलेगा। 
  • यह बजट स्मार्टफोन 6.5 इंच के 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलेगा।
  • फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। यह बजट स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा।
  • Moto G34 5G में 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन की रैम को 8GB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा।
  • प्रीमियम वीगन लेदर डिजाइन वाले इस स्मार्टफोन में IP52 वाटर रिपेलेंट फीचर दिया जाएगा, जिसकी वजह से पानी के छींटे पड़ने पर भी यह खराब नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- 528 रुपये महीने में घर लाएं 5G स्मार्टफोन, Realme Days Sale में मिल रहा बंपर ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement