Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Google के लेटेस्ट Pixel 8 फोन पर 16 हजार रुपये बचाने का शानदार मौका, यहां मिल रहा है ऑफर

रिपब्लिक डे से पहले स्मार्टफोन पर तगड़े डिस्काउंट ऑफर चल रहे हैं। इस समय गूगल के लेटेस्ट स्मार्टफोन Google Pixel 8 पर हैवी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में इस प्रीमियम स्मार्टफोन को लेने का यह सबसे शानदार मौका है। बता दें कि गूगल पिक्सल 8 को कंपनी ने अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया था। इसमें गूगल का Tensor G3 चिपसेट मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 11, 2024 23:42 IST
Google pixel 8, google pixel 8 price, Pixel 8 disocunt, Pixel 8 Emi, Pixel 8 Exchange Discount- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल को सस्ते खरीदने का बढ़िया मौका।

Google Pixel 8 Smartphone Discount Offer: अगर आपको गूगल के स्मार्टफोन पसंद हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। आप गूगल के लेटेस्ट Google Pixel 8 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। गूगल के स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा सेटअप के लिए काफी अच्छे माने जाते हैं और यही वजह कि अधिकांश लोग सिर्फ फोटोग्राफी के लिए इन्हें लेना पसंद करते हैं। अगर आप अभी Pixel 8 को खरीदते हैं तो आप अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। 

Google Pixel 8 सीरीज को कंपनी ने हाल ही में करीब 2 महीने पहले ही लॉन्च किया था। अब इस लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्ट फोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है। गूगल फैंस को यह चांस दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट दे रही है। 

न्यू ईयर ऑफर और रिपब्लिड डे से पहले कंपनी अपने ग्राहकों को कई सारे लेटेस्ट स्मार्ट फोन पर तगड़ी डील ऑफर कर रही है। कंपनी ने एक बैनर में बताया कि अभी Google Pixel 8 सीरीज में ग्राहक 16 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। आपको बता दें कि यह 16 हजार रुपये की बचत सभी ऑफर्स को मिलाकर है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 75,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। 

Google pixel 8, google pixel 8 price, Pixel 8 disocunt, Pixel 8 Emi, Pixel 8 Exchange Discount

Image Source : फाइल फोटो
गूगल पिक्सल पर आया डिस्काउंट ऑफर।

आपको बता दें कि अभी यह स्मार्टफोन अभी 75,999 रुपये पर ही लिस्टेड हैं लेकिन कंपनी प्रीपेड डिस्काउंट ऑफर में 16000 रुपये की छूट दे रही है। अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड से पेमेंट  करते हैं तो आपको 3,800 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। इस तरह से आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में करीब 20 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। 

Google Pixel 8 में कंपनी ने 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले में स्मूथनेस को बनाए रखने के लिए 120Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया है। डिस्प्ले में 200 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसमें स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है। गूगल ने इसमें खुद का Tensor G3 चिपसेट दिया है। 

यह भी पढ़ें- Smart Ring खरीदना चाहते हैं तो आपके पास ये हैं ऑप्शन्स, भूल जाएंगे फिटनेस बैंड और स्मार्ट वॉच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement