Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Google Pixel 8 सीरीज में इस आएगा नया अपडेट, सर्किल टू सर्च समेत मिलेंगे दो AI फीचर्स

Google Pixel New Update: गूगल ने कुछ महीने पहले बाजार में पिक्सल 8 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी ने यूजर्स को शानदार फीचर्स दिए हैं। गूगल जल्द ही इस सीरीज के लिए एक नया अपडेट रिलीज करने जा रही है। इस अपडेट में यूजर्स को कई सारे नए फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 25, 2024 19:14 IST
Google Pixel 8,circle to search,Google Pixel 8 Specs,Google Pixel 8 Details,Google Pixel 8 Update- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 8 सीरीज में यूजर्स को मिलेंगे कई सारे नए फीचर्स।

Google Pixel New Update: गूगल ने पिछले साल अक्टूबर में फ्लैगशिप Google Pixel 8 सीरीज को बाजार में उतारा था। इस सीरीज में कंपनी ने Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro दो स्मार्टफोन पेश किए थे। नई सीरीज को लॉन्च करने के बाद से गूगल लगातार इसमें अपडेट्स दे रहा है जिसके साथ नए फीचर्स भी जोड़े जा रह हैं। अब यूजर्स Pixel 8 और Pixel 8 प्रो में बड़ा अपडेट मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि गूगल अपने पिक्सल 8 सीरीज में यूजर्स को एक बड़ा ही इंपॉर्टेंट अपडेट  देने जा रहा है। अपकमिंग अपडेट में गूगल पिक्सल 8 यूजर्स को एक साथ कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। गूगल 31 जनवरी को पिक्सल सीरीज के लिए नया अपडेट रिलीज करने जा रहा है। इस अपडेट में यूजर्स को सर्किल टू सर्च, मैजिक कम्पोज और बॉडी टेम्परेचर जैसे तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। 

बिना थर्मामीटर जान सकेंगे बॉडी टेम्परेचर

आपको बता दें कि सैमसंग की तरफ से हाल में लॉन्च की गई है Galaxy S24 Series में गूगल का सर्किल टू सर्च फीचर दिया गया था। 31 जनवरी के बाद यूजर्स को यह फीचर गूगल पिक्सल 8 सीरीज में भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि सर्किल टू सर्च एक AI बेस्ड फीचर है। इसकी मदद से आप किसी भी फोटो पर एक सर्कल बनाकर उसकी डिटेल पता कर सकते हैं। 

गूगल अपने नए अपडेट में पिक्सल 8 सीरीज में बॉडी टेम्परेचर जैसा जरूरी फीचर भी देने जा रहा है। इस फीचर की मदद से आप किसी भी समय अपने बॉडी के तापमान को आसानी से जांच सकते हैं। बॉडी टेम्परेचर को नापने के लिए आपको अपने फोन के कैमरा बार को अपने फोरहेट यानी माथे पर रखकर टैप करना होगा। इतना करने बस से आपको अपने शरीर का तापमान पता चल जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Samsung ने भारत में ओपन किया पहला Online to Offline फ्लैगशिप स्टोर, एक ही जगह पर मिलेंगे 1200 से ज्यादा प्रीमियम प्रोडक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement