Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Samsung ने भारत में ओपन किया पहला Online to Offline फ्लैगशिप स्टोर, एक ही जगह पर मिलेंगे 1200 से ज्यादा प्रीमियम प्रोडक्ट

भारत में सबसे बड़ी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने ऐपल को टक्कर देने के लिए देश में पहला ऑनलाइन टू ऑफलाइन फ्लैगशिप स्टोर ओपन कर दिया है। सैमसंग ने Samsung BKC को जियो वर्ल्ड प्लाजा में ओपन किया है। सैमसंग का यह फ्लैगशिप स्टोर 800 वर्ग फिट पर बना हुआ है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 25, 2024 16:20 IST
Samsung BKC, samsung bkc store, samsung bkc mumbai, samsung bkc full form, samsung bkc meaning- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग ने भारत में ओपन किया अपना पहला ऑनलाइन टू ऑफलाइन फ्लैगशिप स्टोर।

Samsung First Offline BKC store: ऐपल को टक्कर देने के लिए टेक जायंट सैमसंग ने भी भारत में अपना ऑफलाइन फ्लैगशिप स्टोर ओपन कर दिया है। ऐपल के बाद अब सैमसंग भी बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स यानी BKC पहुंच गया है। देश में सबसे बड़ी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने मुंबई में अपना पहला ऑनलाइन टू ऑफलाइन स्टोर ओपन कर दिया है। कंपनी ने जियो वर्ल्ड प्लाजा में 800 वर्ग फुट के एरिया में Samsung BKC को बनाया है। 

सैमसंग का यह फ्लैगशिप ऑफलाइन स्टोर यूजर्स ऐप्पल स्टोर बीकेसी को तगड़ी टक्कर देने वाला है। इस स्टोर में आपको कंपनी टॉप ऑफ द लाइन प्रीमियम प्रोटक्ट्स मिलेंगे। इस ऑनलाइन टू ऑफलाइन स्टोर में यूजर्स को सैमसंग के 1200 से ज्यादा प्रोडक्ट्स एक ही जगह पर मिल जाएंगे। अगर आप सैमसंग के सभी प्रोडक्ट को एक साथ देखना चाहते हैं तो इससे बेहतर स्टोर देश में और कहीं नहीं मिलेगा। 

कंपनी ने बनाए अलग अलग जोन

Samsung BKC में यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है। आपको घर में सैमसंग के प्रोडक्ट का किस तरह का एक्सपीरियंस मिलेगा इसे जानने के लिए स्टोर में ही कंपनी ने कई सारे एक्सपीरियंस जोन बनाए हैं। यहां आपको गेमिंग प्रोडक्ट, स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट होम, स्मार्ट किचन के लिए अलग-अलग जोन बनाए गए हैं। 

Samsung BKC में यूजर्स को कंपनी के AI फीचर्स वाले प्रोडक्ट भी देखने को मिलेंगे। यहां पर आपको Galaxy AI फीचर्स वाले फोन भी देखने को मिलेंगे। अगर आप सैमसंग की लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Samsung Galaxy S24 5G लेना चाहते हैं तो वह भी यहां मिल जाएगी। 

BKC स्टोर में यूजर्स को Samsung Galaxy S23, Galaxy S22, Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 भी मिल जाएंगे। इस स्टोर में प्रीमियम स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर जैसे प्रोडक्ट भी मिल जाएंगे। अगर आप म्यूजिक सुनने का शौक रखते हैं और एक प्रीमियम हैडफोन या फिर ईयरबड्स  लेना चाहते हैं तो इसकी वाइड रेंज भी आपको यहां मिल जाएगी। 

कनेक्टेड किचन जोन

Samsung BKC में कंपनी ने एक कनेक्टेड किचन जोन दिया है। इस किचन को एक प्रोफेशनल शेफ किचन ऑपरेट करता है ये आपको रियल टाइम में फूड पकाकर देता है। इस कनेक्टेड किचन में एक AI फीचर्स से लैस रेफ्रिजरेटर भी है। रेफ्रिजरेटर के अंदर क्या क्या सामान है इसके आधार पर एआई आपको रेसिपी सजेशन देता है। मौजूद सामान से आप एआई किचन में रेसिपी तैयार कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S22 की उम्मीद से ज्यादा कम हो गई कीमत, 53% का मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement