Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Great Freedom Sale: 12 हजार रुपये की बंपर छूट में मिल रहा है OnePlus 10T फ्लैगशिप फोन, 12GB रैम से है लैस

वनप्लस के प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 10T में इस समय धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। आप इस स्मार्टफोन को अमेजन की ग्रेड फ्रीडम फेस्टिवल सेल में 12 हजार रुपये सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 06, 2023 14:58 IST
amazon great freedom festival sale, amazon great freedom festival sale 2023, amazon sale oneplus dea- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गेमर्स और फोटोग्राफी के लिए यह स्मार्टफोन एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Amazon sale oneplus deal: अगर आप वनप्लस के फैंस है और वनप्लस के प्रोडक्ट को पसंद करते हैं तो आपके खुशखबरी है। वनप्लस के एक प्रीमियम स्मार्टफोन में इस समय तगड़ी डील चल रही है। इस समय OnePlus 10T को आप बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की ग्रेट फ्रीमड फेस्टिवल सेल में इस समय यह स्मार्टफोन आपको करीब 12 हजार के डिस्काउंट के साथ मिल सकता है। 

आपको बता दें कि OnePlus 10T  कंपनी के सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन में से एक रहा है। इस स्मार्टफोन में वनप्लस ने प्रीमियम फीचर्स दिए हैं। यह स्मार्टफोन ग्लास बैक पैनल के साथ आता है। इसका लुक काफी अट्रैक्टिव और किलर वाला है। आपको इसका लुक एंड फल काफी पसंद आने वाला है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

वनप्लस ने OnePlus 10T  को पिछले साल भारत में 54,999 रुपये में लॉन्च किया था। अमेजन की वेबसाइट पर चल रही ग्रेट फेस्टिवल सेल में इस प्रीमियम डिवाइस को 47,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस पर इस समय सीधे 13 प्रतिशत की छूट मिल रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसमें आपको 5000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी मिलेगी। एसबीआई क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर आपको 5000 रुपये की छूट मिलेगी। 

OnePlus 10T की स्पेसिफिकेशन

OnePlus 10T एक प्रीमियम स्मार्टफोन है। इसमें आपको दमदार फीचर्स मिलते हैं। इस स्मार्टपोन में 6.7 इंच की एचडी प्लस एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले 120Hz रेजोल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 950 निट्स तक की है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया है। परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए इसमें 16GB की रैम और 256GB की स्टोरेज मिलती है। इसमें यूजर्स को को UFS.3.1 की स्टोरेज मिलती है।

OnePlus 10T कैमरा फीचर्स

OnePlus 10T एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन भी है। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है जो कि Sony IMX766 सेंसर के साथ आता है। वनप्लस ने इसमें OIS का फीचर दिया है। इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो कि एक अल्ट्रावाइड कैमरा है। तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर वाला है। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

OnePlus 10T बैटरी फीचर्स

अगर इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 4800mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो कि 150W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होता है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि यह 0 से 100 प्रतिशत तक सिर्फ 19 मिनट में ही चार्ज हो जाता है। 

यह भी पढ़ें- Paytm और Google Pay पर भी चेक कर सकते हैं अपना सिबिल स्कोर, ये है आसान तरीका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement