Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Honor Play 8T Launch: 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ सस्ता स्मार्टफोन, 20GB रैम से है लैस

अगर आप मिडरेंज या फिर बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि Honor ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ऑनर की तरफ से Honor Play 8T को यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 13 हजार रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च किया है। इसमें 50MP का कैमरा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 18, 2023 12:42 IST
Honor Play 8T, Honor Play 8T Launch date, Honor Play 8T Lunch, Honor Play 8T 5G, Honor Play, Honor P- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मिड रेंज सेगमेंट में यह स्मार्टफोन वीवो, ओप्पो और शाओमी को कड़ी टक्कर दे सकता है।

Honor Play 8T launched: स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने अपनी Play Series में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने यूजर्स के लिए Honor Play 8T को मार्केट में उतार दिया है। ऑनर के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को बेहद सस्ते दाम में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। अगर आप 10 से 15 हजार रुपये के बीच में कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप अपनी लिस्ट में Honor Play 8T को शामिल कर सकते हैं। 

Honor ने बेहद किफायती रेंच में Honor Play 8T को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 13 हजार रुपये से भी कम रखी गई है। ऐसे में यह बजट सेगमेंट में दूसरे ब्रैंड्स को कड़ी टक्कर दे सकता है। ऑनर ने फिलहाल अभी इसे चीन के मार्केट में लॉन्च किया है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय यूजर्स के लिए पेश करेगी। 

कम दाम में शानदार कैमरा फीचर्स

Honor Play 8T में कम प्राइस में गजब के फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन के डिस्प्ले में ब्राइट एलसीडी पैनल का इस्तेमाल किया गया है। इसमें यूजर्स को 20GB तक की बड़ी रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। Honor Play 8T से आप डिसेंट क्वालिटी में फोटोग्राफी भी कर सकते हैं। फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसमें 50MP की प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 

Honor Play 8T को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसका बेस वेरिएंट 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिलती है जबकि वहीं अपर वेरिएंट 12GB रैम और 256GB की स्टोरेज मिलती है। कंपनी ने इसमें 8GB की वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया है जिससे आपको इसमें 20GB रैम का सपोर्ट मिल जाता है। 8GB रैम वाले मॉडल की कीमत 1099 युआन यानी लगभग 12500 रुपये है जबकि 12GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 1299 युआन यानी लगभग 14,800 रुपये है। 

Honor Play 8T के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

  1. Honor Play 8T में ग्राहकों को 6.8 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलती है। 
  2. ऑनर ने Honor Play 8T को Dimensity 6080 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। 
  3. इसमें यूजर्स को 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल जाती है। 
  4. ऑनर ने इस सस्ते स्मार्टफोन में 50MP+2MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया है। 
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है। 
  6. यूजर्स को इसमें 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो 35W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 
  7. ऑनर ने Honor Play 8T को ब्लैक, सिल्वर और ग्रीन कलर में लॉन्च किया है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 10R की कीमत में भारी गिरावट, 13 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement