Monday, May 06, 2024
Advertisement

Jio का बंपर ऑफर, एक के रिचार्ज में पूरे महीने चलेंगे 4 जियो नंबर, साथ में फ्री कॉलिंग-डाटा भी

जियो अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने एक ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें जियो यूजर्स सिर्फ एक नंबर को रिचार्ज करके 4 जियो सिम को चला सकते हैं। इतना ही नहीं सभी यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ फ्री डेटा और एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। जियो ने इसे फैमली प्लान के नाम से पेश किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 25, 2023 20:05 IST
Free calling, free internet Data, how to use free internet in jio sim, how to use free internet in j- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस प्लान में मेंबर्स को जोड़ने के लिए कुछ रुपयों का भुगतान भी करना पड़ेगा।

रिलायंस जियो की पहचान सस्ते रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराने वाली कंपनी के तौर पर है। जियो हमेशा ही अपने यूजर्स के लिए किफायती और पैसा वसूल प्लान वाले ऑफर लेकर आती  है। जियो के पास ढेर सारे रिचार्ज प्लान्स हैं, आप अपनी सुविधा के अनुसार इनका चुनाव कर सकते हैं। जियो सिर्फ प्रीपेड ही नहीं बल्कि पोस्टपेड में भी यूजर्स को जमकर ऑफर्स देती है। कंपनी के पास एक ऐसा प्लान है जिससे जियो यूजर्स सिर्फ एक नंबर को रिचार्ज करके 4 सिम को पूरी तरह से फ्री में चला सकते हैं। 

दरअसल जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह एक फैमिली प्लान है, जिसमें कंपनी अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही है। जियो का यह फैमिली प्लान 399 रुपये में आता है। इसमें जियो यूजर्स एक प्लान लेकर पूरे 30 दिन तक 4 जियो नंबर को चला सकते हैं। यानी एक के खर्च में 4 लोग फ्री कॉलिंग और डेटा का फायदा ले सकते हैं। 

फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा फ्री डेटा

अगर आपके घर में एक से अधिक लोग जियो का ही सिम इस्तेमाल करते हैं तो यह प्लान आपके लिए यह प्लान परफेक्ट हो सकता है। जियो 399 रुपये के फैमिली प्लान में एक साथ कई लोगों को ढेर सारा डाटा, फ्री कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा देती है। आइए आपको इसके फायदे के बारे में जानकारी देते हैं। 

अगर आप 399 वाला फैमिली प्लान लेते हैं तो आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 75GB डाटा दिया जाता है। इसके साथ ही आपको फ्री में मैसेज करने की सुविधा भी मिलेगी। अगर आप पहले से जियो यूजर हैं तो आपको कंपनी एक महीने के लिए फ्री ट्रायल ऑफर दे रही है। इसका मतलब आप बिना रिचार्ज के इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। 

खर्च करने पड़ेंगे इतने रुपये

जियो के 399 रुपये वाले फैमिली प्लान के कुछ कंडीशन्स भी हैं। आप इस प्लान में 3 अन्य मेंबर्स को जोड़ सकते हैं लेकिन प्रत्येक व्यक्ति को जोड़ने के लिए आपको 99 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। इस तरह से इस प्लान को लेने के लिए महीने में आपको 696 रुपये चुकाने होंगे। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको 500 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर भी डिपॉजिट करने पड़ेंगे। हालांकि अगर आप नेक्स्ट मंथ प्लान लेते हैं तो 399 के साथ दूसरे मेंबर की फीस ही देनी पड़ेगी। 

यह भी पढ़ें- Facebook में आया नया फीचर, यूजर्स एक अकाउंट में ही बना सकेंगे अलग-अलग 4 प्रोफाइल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement