Monday, April 15, 2024
Advertisement

Huawei ने क्वॉड कैमरे के साथ लॉन्च किया मुड़ने वाला Pocket 2 फोन, लुक और फीचर्स बना देंगे दीवाना

स्मार्टफोन मेकर कंपनियां अब फोल्डेबल और फ्लिप फोन की तरफ फोकस कर रही है। इसी कड़ी में दिग्गज कंपनी हुवावे ने भी अपना नया फ्लिप फोन पेश कर दिया है। हुवावे ने चीन के बाजार में Huawei Pocket 2 को लॉन्च कर दिया है। इसमें कंपनी ने कई सारे फ्लैगशिप फीचर्स उपलब्ध कराए हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 23, 2024 16:37 IST
Huawei, Huawei Pocket 2, Huawei Pocket 2 price in India, Huawei Pocket 2 India price, Huawei Pocket - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो हुवावे के इस फ्लिप स्मार्टफोन में आप हैवी टास्क वाले काम भी आसानी से कर सकते हैं।

अगर आपको फोल्डेबल या फिर फ्लिप फोन पसंद हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवाने  ने अपना एक नया फ्लिप फोन लॉन्च कर दिया है। हुवावे का नया फ्लिप फोन Huawei Pocket 2 है। मार्केट में अभी जितने भी फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन मौजूद हैं उन्हें यह कड़ी टक्कर देने वाला है। हुवावे ने Huawei Pocket 2 में कई सारे टॉप नॉच फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। 

Huawei Pocket 2 को कंपनी ने क्लैमशेल फोल्डिंग डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा है जो कि एक होरिजॉन्टल हिंज के साथ आता है। नॉर्मल डेली रूटीन वर्क से लेकर हैवी टास्क को यह फ्लिप फोन बेहद आसानी से संभाल सकता है। अगर आपको स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने का शौक है तो भी यह फोन काफी पसंद आने वाला है। इसके रियर साइड में सर्कुलर शेप में कैमरा सेंसर दिए गए हैं।

Huawei Pocket 2 रैम और स्टोरेज ऑप्शन

Huawei Pocket 2 में कंपनी ने 16GB तक की रैम उपलब्ध कराई है। इसी के साथ इसमें ग्राहकों को चार कलर ऑप्शन दिए गए हैं। हुवावे ने इस स्मार्टफोन को IPX8 रेटिंग के साथ लॉन्च किया है इसलिए यह वॉटर रेजिस्टेंस फोन है। अगर इसके स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें 256GB, 512GB और 1TB तक की स्टोरेज मिलती है। तीनों ही वेरिएंट 12GB रैम के साथ आते हैं। कंपनी ने इसका एक वेरिएंट 16GB रैम के साथ भी पेश किया है जिसमें 1TB की स्टोरेज मिलती है। 

Huawei Pocket 2 कैमरा फीचर्स

Huawei Pocket 2 के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है। प्राइमरी कैमरा में OIS का फीचर उपलब्ध कराया गया है। प्राइमरी कैमरा सेंसर 50MP का है जबकि सेकंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। इसके साथ ही 2 मेगापिक्सल का एआई कैमरा सेंसर भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10.7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Reliance Jio के ये 2 प्लान्स मचा रहे हैं धूम, 30 दिन के लिए मिलेगा 75GB डाटा साथ में दूसरे कई फायदे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement