Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

आ गया चैटजीपीटी को टक्कर देने भारतीय AI बोट Writesonic का GPT-4, फैक्ट चेकिंग से लेकर SEO ऑप्टिमाइजेशन में करेगा मदद

Indian AI Bot: Writesonic के लेटेस्ट प्रोडक्ट AI Article Writer 5।0 के पास फैक्ट चेकिंग और SEO ऑप्टिमाइजेशन कंटेंट तैयार करने और अपलोडेट डाक्यूमेंट व लिंक से सीखने की क्षमता है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: June 13, 2023 16:24 IST
Indian AI bot- India TV Hindi
Image Source : FILE Indian AI bot

ChatGPT AI: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के जद में दुनिया धीरे-धीरे आती जा रही है। आज के समय में कंटेंट लिखने से लेकर कंटेंट क्रिएट करने तक का काम प्लैगरिज्म फ्री एआई की मदद से किया जा रहा है। दुनिया के हर देश अपना एआई सिस्टम तैयार करने में लगे हुए हैं। इसी बीच एक भारतीय कंपनी Writesonic ने AI Article Writer 5.0 Writesonic नाम से एक बेहद खास तरह का AI आधारित कंटेंट जनरेटर पेश किया है। कंपनी का दावा है कि लेटेस्ट कंटेंट जनरेटर-AI Article Writer 5.0 यूजर को फैक्ट चेक और SEO आप्टिमाइज्ड कंटेंट तैयार करके उपलब्ध कराएगा। राइटसोनिक का AI आधारित कंटेंट जनरेटर (content generator) GPT-4 तकनीक से लैस है। दावा है कि इसकी मदद से कंटेंट क्रिएशन में तेजी आएगी। 

कंटेंट रेपेटिशन की झंझट दूर करेगा का नया प्रोडक्ट

कंटेंट जनरेटर-AI Article Writer 5.0 यूजर को टोन, गाइडलाइन, डाक्यूमेंट और डेटा प्वाइंट के आधार पर पर्सनल, फैक्ट चेक और SEO ऑप्टिमाइज्ड आर्टिकल उपलब्ध कराने में सक्षम बताया जा रहा है। अपलोड किए गए दस्तावेज और उपलब्ध कराए गए लिंक से सीखने की क्षमता ही राइटसोनिक का AI Article Writer 5.0 बाकी अपने तरह के कंटेंट जनरेटर से काफी अलग है। दावा है कि राइटसोनिक का ये जनरेटर कंटेंट रेपेटिशन जैसे प्रमुख मुद्दे को खत्म करता है जिसका सामना आज के दौर में ज्यादातर AI आधारित कंटेंट जनरेटर करते हैं।

AI आधारित Botsonic भी पेश कर चुका है राइटसोनिक

इससे पहले राइटसोनिक ने भारत में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी एआई (AI) आधारित नया प्रोडक्ट बॉटसोनिक (Botsonic) लॉन्च किया था, जो देश का पहला ChatGPT आधारित नो-कोड चैटबॉट बिल्डर (no-code AI chatbot builder) रहा है। Botsonic AI चैटबॉट बिल्डर भी GPT-4 तकनीक से लैस है। दावा किया गया कि इसकी मदद से उद्योगों का काम आसान हो जाएगा। मिसाल दिया गया कि किसी इंडस्ट्री में रोजाना की जाने वाली पूछताछ संबंधी कामकाज को हैंडल में जितना समय खर्च होता है बॉटसोनिक के इस्तेमाल से 80 फीसदी समय को बचाया जा सकता है। ये भी दावा किया गया कि ChatGPT आधारित राइटसोनिक का यह चैटबॉट बिल्डर इंडस्ट्री के किसी भी काम को महज 2 मिनट के भीतर बड़े आसानी से कर सकेगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement