Monday, April 29, 2024
Advertisement

16 फरवरी को लॉन्च होगा 256GB स्टोरेज वाला सस्ता फोन, Flipkart पर हुआ लिस्ट

Infinix Hot 40i को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी और इसमें कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 13, 2024 13:25 IST
Infinix Hot 40i- India TV Hindi
Image Source : FILE Infinix Hot 40i इस सप्ताह भारत में लॉन्च होगा। फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है।

Infinix जल्द एक और सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है। चीनी ब्रांड का यह स्मार्टफोन Hot 40 सीरीज में आएगा, जिसे पिछले दिनों ग्लोबली उतारा गया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस बजट फोन को लिस्ट किया गया है, जहां फोन के मुख्य फीचर्स सामने आए हैं। इनफिनिक्स का यह बजट स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन में 5,000mAh की बैटरी समेत कई और तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

10 हजार से कम होगी कीमत

इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन Hot 40i के नाम से लॉन्च होगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट 16 फरवरी 2024 है और इसकी प्राइसिंग 16 फरवरी के दिन के 12 बजे रिवील होगी। कंपनी ने यह कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुई Infinix Hot 40 सीरीज में दो और स्मार्टफोन Infinix Hot 40 और Infinix Hot 40 Pro आते हैं। इन्हें भी जल्द भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

Infinix Hot 40i Launch date

Image Source : FLIPKART
Infinix Hot 40i Launch date

मिलेंगे ये फीचर्स

Infinix Hot 40i के फीचर्स की बात करें तो इसके ग्लोबल वेरिएंट में 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसका सेजलूशन 720 x 1612 पिक्सल है। फोन का डिस्प्ले 90Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस फोन में Unisoc T616 प्रोसेसर मिलेगा, जिसके साथ 8GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इस बजट स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा।

इनफिनिक्स के इस बजट स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ एक AI कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिल सकता है। यह स्मार्टफोन साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग फीचर का सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें ः युवाओं को खूब पसंद आ रहे ChatGPT जैसे AI, वेलेंटाइंस डे पर लिखवाना चाहते हैं लव लेटर: स्टडी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement