Friday, March 29, 2024
Advertisement

10 हजार से कम के बजट में Infinix ने पेश किया शानदार फोन, फ्लिपकार्ट पर मिल रही 25% की छूट

Infinix Low Budget Phone: अगर आप 10,000 से कम बजट के स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपको एक बार Infinix को देख लेना चाहिए। कंपनी ने बजट में बेस्ट फीचर्स देने की कोशिश की है। अभी ऑफर भी चल रहा है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: March 28, 2023 16:38 IST
Infinix introduced a great phone under 10000 budget- India TV Hindi
Image Source : INFINIX 10,000 से कम के बजट में Infinix ने पेश किया शानदार फोन

Smartphone Under 10000: Infinix HOT 30i को कंपनी ने ग्राहकों के लिए पेश कर दिया है। एक्सक्लूसिव फर्स्ट लुक पर सुर्खियां बटोरने वाले इस स्मार्टफोन ने 27 तारीख से फ्लिपकार्ट पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। यानि आप अब इसे आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस समय इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है, जो 25% छूट के साथ मिल रहा है। कंपनी ने इसकी एक्चुअल प्राइस 11,999 रुपये रखी है। इस फोन के डिमांड का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लॉन्च होने के 24 घंटे के अंदर ही फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। बता दें कि Infinix HOT 30i बॉक्सी डिजाइन के साथ आएगा। रियर पैनल में जियोमेट्रिक डायमंड पैटर्न है और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा रिंग हैं। इस Infinix स्मार्टफोन में 6.6 इंच की डिस्प्ले के साथ HD + रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच की सुविधा दी गई है। इसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है। Infinix HOT 30i को 16GB रैम के साथ पेश किया गया है।

ये है इन्फिनिक्स का एंट्री लेवल स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन में लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी मौजूद है, वहीं Infinix Hot 30i कनेक्टिविटी के मामले में 4G, 3G, 2G बैंड के साथ मौजूद है। वैसे सिर्फ इतना नहीं  Infinix Hot 30i स्मार्टफोन के फीचर में और भी कई फीचर्स एड की गई है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ मौजूद होगा, इसके साथ ही Infinix Hot 30i में मैक्रो कैमरा भी देखने को मिल सकता है। बात करें अगर इसके सिक्योरिटी फीचर की तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा, दूसरी ओर Infinix Hot 30i इन्फिनिक्स का एंट्री लेवल का स्मार्टफोन होगा।   

Infinix Hot 30i प्रोसेसर और बैटरी

Infinix Hot 30i के प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Unisoc T 606 का प्रोसेसर मौजूद होगा, इसके साथ ही ग्राफिक्स के लिए यह Mali-G 57 MP1 से लैस है। दूसरी ओर यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम 12 पर काम करेगा। बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो Infinix Hot 30i में 6000 mAh की बैटरी 18 W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement