Monday, April 29, 2024
Advertisement

AI कैमरे के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा है Infinix Note 30 5G, जानें इसकी खास बातें और कीमत

Infinix Note 30 5G डे-टू-डे वर्क में भी बेहतरीन परफॉर्म करता है। इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन को कैमरा सेंट्रिक फोन के तौर पर मार्केट में लॉन्च किया है। इसमें 108MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को 16GB की रैम दी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 06, 2023 8:32 IST
Tech news,smartphone, Infinix Note 30 5G, Infinix Note 30 5G launched, Infinix Note 30 5G camera, In- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में हाई ग्राफिक्स वाले गेम्स का भी मजा ले सकते हैं।

Infinix Note 30 Review: अगर आप एक दमदार फीचर वाला फ्यूचर 5G फोन लेना चाहते हैं तो इनफिनिक्स का Note 30 5G स्मार्टफोन एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। लॉन्च होने के बाद से  Infinix Note 30 5G मार्केट में धमाल मचा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को हाल में लॉन्च किया था। इनफिनिक्स ने कम दाम में फ्यूचर प्रूफ फीचर्स दिए हैं। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करने वालों यह स्मार्टफोन जमकर पसंद आने वाला है क्योंकि कंपनी ने इसमें AI फीचर बेस्ड कैमरा दिया है। 

Infinix Note 30 5G डे-टू-डे वर्क में भी बेहतरीन परफॉर्म करता है। इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन को कैमरा सेंट्रिक फोन के तौर पर मार्केट में लॉन्च किया है। इसमें 108MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को 16GB की रैम दी है। जिस प्राइस रेंज में यह स्मार्टफोन आता है उसमें इसे 5G सेगमेंट में इसे अब तक का बेस्ड स्मार्टफोन भी कहा जा सकता है। आइए जानते हैं Infinix Note 30 5g की खास बातें....

बेस्ट AI बेस्ड कैमरा स्मार्टफोन

Infinix Note 30 5g एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। इसमें कंपनी ने 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। आप इसके AI फीचर वाले कैमरे का जमकर लुत्फ उठाएंगे। इसमें आप दिन में भी रात जैसी फोटो खीच सकते हैं। इसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। दूसरा कैमरा 2MP का है जिसमें डेप्थ सेंसिंग सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन के कैमरे के साथ आप 1440p@30fps, 1080p@30/60fps तक रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। 

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है। फ्रंट में वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे से आप 1080p@30fps में रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। 

वीडियो स्ट्रीमिंग और गेमिंग परफॉर्मेंस

वीडियो स्ट्रीमिंग में यह स्मार्टफोन आपको एक अलग एक्सपीरियंस देने वाला है। डिस्प्ले के व्यूइंग एंगल जबरदस्त हैं इसके साथ ही इसमें आपको शानदार कलर भी देखने को मिलते हैं। डिस्प्ले क्वालिटी से आपको किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होने वाली है। वीडियो के साथ साथ यह स्मार्टफोन गेमिंग के लिए भी बेस्ट ऑप्शन है। Mediatek Dimensity 6080 प्रोसेसर आपको लैग फ्री गेमिंग का मजा देता है। 

Infinix Note 30 5g के फीचर्स

  1. Infinix Note 30 5g में यूजर्स को 6.78 इंच डिस्प्ले मिलती है। इसमें यूजर्स को IPS LCD पैनल दिया गया है। 
  2. डिस्प्ले में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 580 निट्स तक है।
  3. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Mediatek Dimensity 6080 दिया गया है। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर रन करता है। 
  4. Infinix Note 30 5g में 4Gb रैम के साथ 128GB रैम और 8Gb रैम के साथ 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। 
  5. कंपनी ने इसमें मेमोरी एक्सपैंड करने का भी ऑप्शन दिया है। आप मेमोरी कॉर्ड के जरिए मेमोरी को बढ़ा सकते हैं।
  6. आज के दौर में भी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3.5mm जैक दिया है। 
  7. बेहतर साउंट क्वालिटी के लिए इनफिनिक्स ने इसमें डुअल स्पीकर्स भी दिए हैं। खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें JBL के स्पीकर दिए हैं। 
  8. Infinix Note 30 5g को पॉवर देने के लिए इसमें  5000mAh की बैटरी दी है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus Nord 3 और Nord CE 3 की भारत में हुई एंट्री, जानें खरीदने में कितनी ढीली होगी जेब, क्या मिलेंग फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement