Friday, March 29, 2024
Advertisement

आधी कीमत में मिल रहा है iPhones 14, अमेजन की सेल में आईफोन्स पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर

आप नया और लेटेस्ट आईफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह शानदार मौका है। आप अमेजन की ग्रेट समर सेल में iphone 14 को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। अमेजन पर आपको iPhone 14 इस समय 40,000 रुपये से कम में मिल जाएगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 04, 2023 12:36 IST
apple iphone 14,  iphone 14 amazon sale,  iphone 14 discount,  discount on apple iphone 14,  iphone - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सेल में इस डिवाइस पर आपको एक्सचेंज ऑफर के साथ साथ कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है।

iPhone 14 biggest Price Cut: लेटेस्ट Apple iPhone 14 अपनी आधी कीमत में मिल रहा है । जी हां आपने सही पढ़ा। iPhone 14 में अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर (iphone discount offer) चल रहा है। अमेजन पर Great Summer Sale शुरू हो गई है और कस्टमर्स के लिए कंपनी iPhones पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आई  है। इतना ही नहीं सेल में ग्राहकों को एप्पल के सभी डिवाइसेज पर जबर्दस्त डिस्काउंट मिलेगा। 

अगर आप नया और लेटेस्ट आईफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह शानदार मौका है। आप अमेजन की ग्रेट समर सेल में iphone 14 को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। अमेजन पर आपको iPhone 14 इस समय 40,000 रुपये से कम में मिल जाएगा। सेल में इस डिवाइस पर आपको एक्सचेंज ऑफर के साथ साथ कैशबैक और अमेजन पे रिवॉर्ड्स भी दिया जा रहा है। 

अमेजन पर iPhone 14 की कीमत हुई आधी

अमेजन ग्रेट समर सेल में iPhone 14 ग्राहकों को 39,999 रुपये में मिल सकता है। इस स्मार्टफोन की एमआरपी 79,900 रुपये है जबकि सेल में 15 प्रतिशत के फ्लैट डिस्काउंट के साथ आपको यह 67,999 पर दिया जा रहा है। 

इसके बाद आप इसे इसे ICICI Bank और Kotak Bank कार्ड से खरीदते हैं तो एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके साथ ही आप अमेजन पे क्रेडिट कार्ड से आप 2,331 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। साथ ही आपको 5 हजार रुपये के अमेजन पे रिवार्ड्स भी मिलते हैं। 

20 हजार तक का एक्सचेंज ऑफर

iPhone 14 खरीदने पर आपको अच्छा खासा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आप अपने पुराने समार्टफोन पर 20,000 रुपये तका एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं। अगर आप ये सभी ऑफर्स की पूरी वैल्यू पा जाते हैं तो आपको आईफोन 14 40 हजार रुपये से भी कम में मिल जाएगा।

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स

 

  1. iPhone 14 में यूजर्सको को 6.1 इंच का सुपर रेटिना वाला OLED डिस्प्ले मिलता है। 
  2. डिस्प्ले में कंपनी ने सेरेमिक शील्ड की प्रोटेक्शन दी है। 
  3. डिस्प्ले की ब्राइटनेस 1200 निट्स तक है।
  4. अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें यूजर्स को A15 बॉयोनिक चिपसेट मिलता है। 
  5. इसके रियर में ड्युअल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें दोनों कैमरा 12 मेगापिक्सल के है। 
  6. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. रियर कैमरे में OIS का फीचर भी मिल जाता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement